April 19, 2024

रोडीज के बाद अब ‘बीएफएफ्स विद वोग’ की मेजबानी करेंगी नेहा धूपिया

New Delhi/Alive News : बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया इन दिनों बड़ी स्क्रीन से हटकर छोटे पर्दे पर फोकस कर रही हैं. उन्हें छोटे पर्दे पर ज्यादा पॉपुलैरिटी मिल रही है. रोडीज जैसे रिएलिटी शो में जज का रोल निभा चुकी नेहा धूपिया की काफी प्रशंसा मिली थी. जिसके बाद नेहा ने अपना सारा ध्यान टीवी पर ही केंद्रित कर लिया. अब वह अपने नए शो के साथ टीवी पर एक बार फिर दिखाई देने वाली हैं. इस बार वह ‘बीएफएफ्स विद वोग’ की मेजबानी करने को लेकर उत्साहित दिख रही हैं. इस शो के शुरूआत से पहले उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बयान दिया है.

एक चैनल के अनुसार एक्ट्रेस नेहा धूपिया का कहना है कि वह फिल्म इंडस्ट्री को कई लोगों से ज्यादा बेहतर जानती हैं, क्योंकि हर किसी के साथ उनकी अच्छी दोस्ती है. अभिनेत्री शो का प्रीमियर शनिवार को कलर्स इन्फीनिटी पर होगा. नेहा ने बताया, मैं इस बारे में उत्साहित हूं. दरअसल, बात यह है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री को कई लोगों से बेहतर जानती हूं और मेरी हर किसी से अच्छी दोस्ती है.

उन्होंने कहा कि वह हाजिरजवाबी और गर्मजोशी से भरी शख्सियत हैं और वह इसे अपने शो में भी लाने की कोशिश करेंगी. नेहा ने 2003 में फिल्म ‘कयामत : सिटी अंडर थ्रेट’ से बॉलीवुड में आगाज किया था.