April 25, 2024

न्यू जॉन-एफ कैनेडी स्कूल ने जोश और उत्साह से मनाया वार्षिकोत्सव

Faridabad/Alive News : पल्ला स्थित न्यू जॉन-एफ कैनेडी स्कूल ने अपना वार्षिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शिरकत की। वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में सीनियर डिप्टी मेयर देवेन्द्र चौधरी, वार्ड-22 के पार्षद जितेन्द्र यादव, वार्ड-30 के पार्षद सुभाष आहुजा, न्यू जॉन-एफ कैनेडी स्कूल के चेयरमैन दाशराम आर्य, तरूण स्कूल के चेयरमैन कमल तंवर, शक्तिपीठ स्कूल के डायरेक्टर सत्यभूषण आर्य और सैक्टर-28 जॉन-एफ कैनेडी स्कूल के प्रिंसीपल मौजूद रहे। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्यातिथि ने द्वीप प्रज्जवलित कर किया।

स्कूल के प्रिंसीपल विद्याभूषण आर्य ने आए हुए अतिथियों का बुके व फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इसके पश्चात विद्याभूषण आर्य ने सभी के समक्ष स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट रखते हुए छात्र-छात्रों की परफोर्मेंस के साथ ही स्कूल की उपलब्धियां गिनवाई। वार्षिकोत्सव के अवसर पर छात्र-छात्राओं ने ‘मां तुझे सलाम’ और ‘मेरा रंग दे बसन्ती चोला’ देशभक्ति गीत पर अपनी परफोर्मेंस देकर सभी को देशभक्ति भावना से भर दिया। वहीं नन्हे छात्रों ने ‘बदरी की दुल्हिनयां’ और ‘हवा हवाई’ गाने पर अपनी परफोर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया।

इस मौके पर छात्रों ने नाटक के जरिए बेटी-बचाओं-बेटी पढ़ाओं का बहुत ही सुबसुरत संदेश सभी के समक्ष रखा। कार्यक्रम में सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि न्यू जॉन-एफ कैनेडी स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी कदम उठा रहा है जोकि सराहनीय है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में स्कूल ने जो उपलब्धियां हासिल की हैं वह काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि मुझे यहां आकर यह महसुस हुआ है हमारे प्रदेश के बच्चे किसी से भी कम नहीं है और प्रदेश के नाम को किसी भी मंच पर पीछे नहीं रहने देंगे। उन्होंने कार्यक्रम की तैयारियों के लिए अध्यापकों की टीम को बधाई दी।

वहीं सीनियर डिप्टी मेयर देवेन्द्र चौधरी ने कहां कि अभिभावक अपनी पसन्द का फिल्ड लेने के लिए छात्रों को प्रेशरसाईज न करे। अपनी पसन्द का फिल्ड स्लेक्ट करने पर उनकी रूचि उस फिल्ड में होगी और वह जरूर कामयाब होंगे। अभिभावक छात्रों को पूरा स्पोर्ट करे उनकी पसन्द का फिल्ड चूज करने के लिए। इस मौके पर स्कूल के प्रिंसीपल विद्याभूषण आर्य ने सभी अतिथियों और अभिभावकों का कार्यक्रम में पधारने पर स्वागत किया। इस मौके पर विजय भूषण आर्य, स्कूल की वाईस प्रिंसीपल राखी आर्य, शक्तिपीठ स्कूल की प्रिंसीपल ज्योति आर्य और स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।