April 25, 2024

जरूरतमंद को कंबल वितरित कर मनाया नया साल

Faridabad/Alive News : मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद के तत्वाधान में युवा कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित करके नया साल मनाया। मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष विमल खंडेलवाल ने बताया कि मंच समाज हित के लिए समय-समय पर बहुत से कार्य करता रहता है। जिसमें जनसेवा, कैंसर जागरूकता अभियान, पौधारोपण, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, अमृतधारा के अंतर्गत रेलवे स्टेशन व शहर के विभिन्न स्थानों पर वाटर कूलर एवं अन्य सामाजिक कार्यक्रम करता ही रहता है।

इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष कमल गुप्ता ने बताया कि समाज के अन्य युवाओं को भी इस कार्य में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए और जरुरतमंदों की सहायता के लिए आगे आना चाहिए। मंच के युवाओं ने इस नववर्ष के आगमन पर प्रण लिया कि नव वर्ष का स्वगात समाजहित के कार्य करके मनाया जाएगा। जिससे नई स्फूर्ति के साथ पूरे वर्ष में समाज हित के लिए विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम किए जाएंगे।

इसी कड़ी में नव वर्ष पर रात को शहर के विभिन्न जगह बाईपास रोड, एनआईटी, रेलवे स्टेशन जगहों पर जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित करके युवा टीम ने नववर्ष का आगमन किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अध्यक्ष विमल खंडेलवाल, पूर्व अध्यक्ष कमल गुप्ता, राजेंद्र मूंदड़ा, नारायण शर्मा, दिनेश गोयल, पी के वर्मा, विमल आगीवाल, मधुसूदन माटोलिया कमल बंसल कमल शर्मा, बच्चों एवं महिला शक्ति का पूरा योगदान रहा |