कुरुक्षेत्र की संक्षेप में खबरें : पेहवा से मोटरसाईकिल चोरी

0
70

Kurukshetra/Alive News : थाना पेहवा में वार्ड न. 13 से मोटरसाईकिल चोरी का मामला दर्ज किया गया । इस बारे में पुलिस को दी अपनी शिकायत में हरभजन सिहं पुत्र तिलक राम वासी पेहवा ने बताया कि दिनांक 13.06.17 को वार्ड न.13 से अज्ञात चोरों ने उसकी मोटरसाईकिल चोरी कर ली है। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

चोरो ने किया ट्रास्फार्मर पर हाथ साफ़ मामला दर्ज
Kurukshetra/Alive News : पुलिस ने गत दिवस थाना लाडवा कें अंतर्गत गांव जेनपूर से 16 के.वी. के ट्रास्फार्मर से सामान चोरी करने के आरोत में अज्ञात चोरों के खिलाफत मामला दर्ज किया है। इस बारे में थाना लाडवा में पुलिस को दी अपनी षिकायत में शंकर मोहन एस. डी. ओ. हरियाणा बिजली वितरण निगम लाडवा ने बताया कि दिनांक 15.06.17 की रात्री को अज्ञात चोरों ने रामपाल पुत्र कलीराम के खेतों से 16 के.वी. के ट्रास्फार्मर से सामान चोरी कर ले गये पुलिस ने इस संबध में मामला दर्ज कर जाॅच आरम्भ कर दी है।

संगम मार्किट लाडवा से घरेलू सामान चोरी
Kurukshetra/Alive News : थाना लाडवा के अंतगर्त चोरी का मामला दर्ज किया गया । इस बारे पुलिस को दी अपनी षिकायत में हिना पत्नी राजीव कुमार में बताया कि दिनांक 14.06.17 की रात्री ने अज्ञात चोरो ने उसके घर का ताला तोडकर नकदी 5000/- रूपये व घरेलू सामान चोरी कर लिया है। जिसपर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफतार कर जांच आरम्भ कर दी है।

सटटा खाईवाली के तहत मामला दर्ज
Kurukshetra/Alive News : थाना के यू के के अंतगर्त सटटा खाईवाली के तहत मामला दर्ज किया गया । इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सहायक उप निरीक्षक वीर सिहं चैंकी थर्ड गेट ने गुप्त सूचना के आधार पर कैलाष पुत्र साधुराम वासी मिर्जापूर कालोनी थानेसर को जगह सरेआम मिर्जापूर कोलानी पर सटटाखाईवाली करते हुए काबू किया और उसके कब्जे से 12850/-रूपये भी बरामद किये। पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

Print Friendly, PDF & Email