April 26, 2024

कुरुक्षेत्र की संक्षेप में खबरें : अवैध हथियार व दो जिन्दा कारतूस सहित एक गिरफ्तार

Kurukshetra/Alive News : थाना शहर थानेसर में आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बताया कि निरीक्षक दिपेन्द्र कुमार ईन्चार्ज अपराध शाखा-2 ने अपनी टीम हवलदार प्रदीप कुमार गस्त व पडताल जुराईम के लिए न्यू बस स्टैण्ड कु रूक्षेत्र पर मौजूद थे कि गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति राजन कुमार जिसके पास अवैध अस्ला है कुछ देर बाद न्यू बस स्टेण्ड कुरूक्षेत्र से जाएगा अगर रैड की जाए तो उसके अवैध अस्ला के साथ काबू किया जा सकता है जो पुलिस ने गुप्त सूचना मिलते हुए आने जाने वालों पर नजर रखी तो थोडी देर बाद पुलिस को एक व्यक्ति आता दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर वापिस मुडकर तेज तेज कदमों से वापिस जाने लगा।

पुलिस ने शक कर उसको रोक कर तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक अवैध पिस्टल व एक 9 एम एम का जिन्दा कारतूस बरामद किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर थाना शहर थानेसर में मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है। एक अन्य मामले में अपराध शखा-1 में हवलदार लख्खन सिहं ने गुप्त सूचना के आधार पर नजदीक गांव रामशरण माजरा से सलिन्द्र उर्फ सजू पुत्र सुन्दर लाल वासी पपतौला जिला अम्बाला को गिरफतार किया और उसके कब् जे से एक अवैध देशी कटटा और एक जिन्दा कारतूस भी बरामद किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर थाना बबैन में मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

गांव दबखेडी एक युवती गायब
Kurukshetra/Alive News : थाना के यू के एक युवती के गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया। इस बारे पुलिस को दी अपनी शिकायत में वजीर सिहं पुत्र अमर सिहं वासी दबखेडी ने बताया कि उसकी भतीजी उम्र 17 साल पुत्री बलविन्द्र सिहं अचानक घर से गायब हो गई है जिसकी उन्होन अपने तौर पर जगह तलाश की पर उसका कही कोई पता नही चल सकाहै। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लडकी की तलाश शरू कर दी है।

टी प्वाई धनतौडी से 10 अवैध बोतल देशी शराब की बरामद
Kurukshetra/Alive News : थाना शाहाबाद मे आबकारी अधीनियम मे तहत मामला दर्ज किया गया । इस बारे मे जानकारी देते हुए पुलिस प्रव्क्ता ने बताया कि सहायक उप निरीक्षक भाग सिहं ने गुप्त सूचना के आधार पर चनालथल टी प्वाईट धतनोडी से खुशी पाल पुत्र मिथन सिहं वासी बिरालसी जिला मुर्जफर नगर यू पी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 10 बोतल अवैध शराब बरमद की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर थाना शाहाबाद में मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

एक भगौडा गिरफ्तार
Kurukshetra/Alive News : पुलिस ने गत दिवस माननीय अदालत द्वारा भगौड़ा घोषित हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की। इस बारे में जानकारी देते हुये पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि निरीक्षक केवल सिहं इन्चार्ज पी ओ स्टाफ की टीम में हवलदार महेन्द्र सिहं, उप निरीक्षक सुमेर ने मोनू उर्फ खाजली पुत्र मनजीत सिह वासी किर्ती नगर थानेसर को माननीय अदालत सुनील कुमार जे एम आई सी कि कोर्ट से गिरफ्तार किया। सुनील कुमार माननीय अदालत सुनील कुमार जे एम आई सी करूक्षेत्र द्धारा साल 2012 मे चोरी के एक मामले में भगौडा घोषित किया गया था।

गांव सिहपूरा से ट्रास्फार्मर चोरी
Kurukshetra/Alive News : पुलिस ने थाना सदर थानेसर के अंतर्गत गांव खानपूर में खेतों से 16 के.वी का एक ट्रासफार्मर से सामान चोरी करने के आरोप में अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस संबध में पुलिस को दी अपनी शिकायत में सोमबीर सिहं एस.डी.ओ. हरियाणा बिजली वितरण निगम पिपली ने बताया कि अज्ञात चोरों ने दिनांक 20-06-17 की रात्री को राजेन्द्र सिहं पुत्र ओम प्रकाश के खेतों से 16 के.वी. के ट्रांसफार्मरों से सामान चोरी कर ले गये। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शरू कर दी है।