कुरुक्षेत्र संक्षेप में खबरें : ट्रास्फार्मर चोरी के दो मामले दर्ज

0
31

Kurukshetra/Alive News : पुलिस ने थाना सदर थानेसर के अंतर्गत गांव मथाना में खेतों से 16 के.वी का एक ट्रासफार्मर से सामान चोरी करने के आरोप में अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस संबध में पुलिस को दी अपनी शिकायत में सोमवीर सिंह एस.डी.ओ. हरियाणा बिजली वितरण निगम पिपली ने बताया कि अज्ञात चोरों ने दिनांक 07-06-17 की रात्री को जिले राम पुत्र राम सिहं के खेतों से 16 के.वी. के ट्रांसफार्मरों से सामान चेारी कर ले गये। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शरू कर दी है। एक अन्य मामल ेमें थाना लाडवा के अंतगर्त शंहर मोहन एस डी ओ हरियाण बिजली वितरण निगम लाडवा ने शिकायत दर्ज करवाई कि गांव गिरधारपूरा में स्वरूप सिहं पुत्र कर्म सिहं के खेतों से 16 के वी के ट्र्रास्फार्मर से अज्ञात चोरों ने सामान चोरी कर लिया है। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

गुमशुदगी के तीन मामलों में एक युवती व दो व्यक्ति गायब
Kurukshetra/Alive News : थाना सदर थानेसर के अंतगर्त गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया जिसमे पुलिस को दी अपनी शिकायत में सुखबीर सिहं पुत्र रामप्रताप सिहं वासी सिरसमा ने बताया कि दिनांक 10-6-17 को उसकी रिस्तेदार बाउम्र 21 साल जो दिमागी तौर पर बिमार थी अचानक घर से गायब हो गई है जिसकी उन्होन अपने तौर पर हर जगह तलाश की पर उसका कही कोई पता नही चल सका है । जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

एक अन्य मामले में थाना सदर थानेसर में ईन्द्रजीत कोर पतनी हरजिन्द्र हिसं वासी बोदी ने बताया कि उसका लडका गगनदीप अचानक घर से गायब हो गया है। जिसकी उन्होने अपने तोर पर हर जगह तलाश की पर उसका कही कोई पता नही चल सका है। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है। एक अन्य मामले में थान पेहवा में गुरदेव सिहं पुत्र रणधीर सिहं वासी मुतर्जापूर ने बताया कि उसका भाई तजेन्द्र सिह अचानक घर से गायब हो गया है। जिसकी उनहोने अपने तौर पर हर जगह तलाश की पर उसका कही कोई पता नही चल सका है। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

आबकारी अधीनियम के तहत मामला दर्ज
Kurukshetra/Alive News : जिला पुलिस द्धारा आबकारी अधीनियम के तहत चैकिंग के दौरान तीन व्यक्तियों को गिरफतार कर उन के कब्जे से 67 बोतल देशी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षिक अभिषेक गर्ग ने बताया कि गत दिवस जिला पुलिस कुरूक्षेत्र द्धारा चलाये गये अभियान आबकारी अधीनियम के तीन व्यक्तियों को गिरफतार कर उनके कब्जे से 67 बोतल देशी शराब बरामद कि है।

इस बारे मे अभिषेक गर्ग नेबताया कि थाना शहर थानेसर के अतंगर्त उप निरीक्षक रधबीर सिहं ने रवी कुमार पुत्र मदन लाल वासी सिहपुरा को गुप्त सूचना के आधार पर जगह सरेआम श्याम कालोनी कुरूक्षेत्र से बिना लाईसैंस व परमिट के शराब बेचते हुए गिरफतार किया और उसके कब्जेसे 11 बोतल देशी शराब बरामद की। एक अन्य मामले में थाना शाहाबाद में हवलदार सुनील कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर मुकेश कुमार पुत्र राकेश कुमार को जगह सरेआम सैनी मन्दिर जी टी रोड शाहाबाद से गिरफतार कर उसके कब्जे से 8 बोतल देशी शराब बरामद की ।

पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है। एक अन्य मामले मे थाना शहाबाद में हवलदार सतबर सिहं ने गुप्त सूचना के आधार पर सिन्दर पुत्र सीता राम वासी मदनपूर को जगह सरेआम नजदीक बस स्टैण्ड शाहाबाद से गिरफतार किया और उसके कब्जे से 48 बोतल देशी शराब भी बरामद की ।

सटटेखाईवाली के अलग-अलग मामले में दो गिरफतार नगदी बरामद 
Kurukshetra/Alive News : थाना शहर थानेसर के अंतगर्त सटटेखाईवाली के तहत मामला दर्ज किया गया। इस बारे जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बताया कि हवलदार मनोज कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर बंती कुमार पुत्र जरनैर सिह वासी गांधी नगर थानेसर को जगह सरेआम नजदीक रवीदास चौंक कुरूक्षेत्र पर सटटेखाईवाली करते हुए गिरफतार किया और उसके कब्जे से 710/- रूपये भी बरामद किये। पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

एक अन्य मामले में सहायक उप निरीक्षक विनोद कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर रधू पुत्र देवराज वासी डेहा बस्ती शाहाबाद को जगह सरेआम डेहा बस्ती शाहाबाद पर सटटेखाईवाली करते हुए गिरफतार किया और उसके कब्जे से 1120/- रूपये भी बरामद किये।

एक भगौडा गिरफतार
Kurukshetra/Alive News : पुलिस ने गत दिवस माननीय अदालत द्वारा भगौड़ा घोषित हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। इस बारे में जानकारी देते हुये पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पी ओ स्टाफ सहायक उप निरीक्षक राजेश कुमार ने कुलदीप पुत्र कश्मीरी लाल वासी लालडी जिला ऊना हिमाचल प्रदेश को कोर्ट परिसर अमन कुमार एस डी जे एक शाहाबाद की कोर्ट से गिरफ्तार किया। कुलदीप 2012 के एक मामले सडक दुर्घटना में भगौडा घोषित किया हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here