April 25, 2024

कुरुक्षेत्र की संक्षेप में खबरें : सडक़ दुर्घटना मे एक व्यक्ति की मौत

Kurukshetra/Alive News : थाना शाहाबाद में सडक़ दुर्घटना में एक व्यक्तिय की मौत का मामला दर्ज किया गया जिसमें पुलिस को दी अपनी शिकायत में सोमपाल पुत्र सुमेर चन्द वासी पाडलु ने बताया कि गत दिवस जब वह अपनी रेहडी गांव पडलु पर था तो एक अज्ञात ट्रक जिसका चालक नामालुम अपने वाहन को गफलत व लापरवाही से चलाते हुए सीधी टक्क्रर उसकी रेहडी में मार कर मौके से भाग गया जिसमें उसकी पत्नी लीलावती की मौके पर ही मौत हो गई है। जिसपर पुलिस ने थाना शाहाबाद में मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है।
अलग-अलग जगह से  3 पशु चोरी:-
Kurukshetra/Alive News : थाना ईस्माईलाबाद से पशु चोरी का मामला दर्ज किया गया जिसमें पुलिस को दी अपनी शिकायत में प्रगत सिहं पुत्र कशमीर सिंह वासी नूरपूर बुच्ची ने बताया कि गत दिवस उसके घर में बने यार्ड से अज्ञात 2/3 व्यक्ति एक भैस व एक कटडा चोरी करके ले गये है।
एक अन्य मामले में थाना लाडवा में पुलिस को दी अपनी शिकायत में श्याम सिह पुत्र रामजीलाल वासी गांव सम्भालखा ने बताया कि दिनंाक 19-5-17 को अज्ञात चोरों ने उसके घर मे बने यार्ड से एक झोटा चोरी कर लिया है। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है।

आबकारी अधिनियम के तहत दो मामले दर्ज 
Kurukshetra/Alive News : थाना बबैन में आबकारी अधीनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। इस संबंध पुलिस को दी अपनी शिकायत में मेवा देवी पत्नी बलवंत सिहं वासी संधोर ने बताया कि गत दिवस सुरेन्द्र सिह पुत्र बलवंत सिहं वासी गांव संधोर ने शराब पीकर लडाई झगडा किया । जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है।
एक अन्य मामले मे हवलदार शिव कुमार थाना के यू के ने गुप्त सूचना के आधार पर राजू पुत्र रधबीर वासी दीदार नगर कुरूक्षेत्र को जगह सरेआम नजदीक रेलवे फाटक पेहवा रोड कुरूक्षेत्र से बिना लाईसैंस व बिना परमिट के शराब बेचते हुए गिरफतार किया और उसके कब्जे से 11 बोतल देशी शराब की बरामद कि। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है।
नजदीक खेडा पेहवा से मोटरसाईकिल चोरी
Kurukshetra/Alive News : थाना पेहवा के अंतर्गत नजदीक खेडा पेहवा से मोटरसाईकिल चोरी का मामला दर्ज किया गया। पुलिस को दी अपनी शिकायत में निर्मल सिह पुत्र राम सिहं वासी खेडा मोहल्ला पेहवा ने बताया कि दिनांक 19-5-17 को अज्ञात चोर ने नजदीक खेडा पेहवा से उसकी मोटरसाईकिल चोरी कर के ले गये है। पुलिस ने थाना पेहवा में मामला दर्ज कर मोटरसाईकिल की तलाश शरू कर दी है।

गांव मथाना से दो ट्रास्फार्मर चोरी के मामले दर्ज
Kurukshetra/Alive News : पुलिस ने गत दिवस थाना सदर थानेसर के अंतर्गत गांव उमरी में खेतों से 16 के.वी के दो ट्रासफार्मर चोरी करने के आरोप में अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस संबध में पुलिस क ो दी अपनी शिकायत में सोमबीर सिहं एस.डी.ओ. हरियाणा बिजली वितरण निगम पिपली ने बताया कि अज्ञात चोर दिनांक 17 -5-17 की रात्री को मेहर सिहं पुत्र दुली राम और सुलतान पुत्र दुलीया राम के खेतों से 16 के.वी. के दो ट्रांसफार्मर चेारी कर ले गये। पुलिस ने सोमबीर सिहं एस.डी.ओ. हरियाणा बिजली वितरण निगम पिपली की शिकायत पर थाना सदर थानेसर में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शरू कर दी है।

बलात्कार का दुसरा आरोपी पुलिस की गिरफत में:-
Kurukshetra/Alive News : दिनाक 5-7-17 को थाना महिला में एक महिला ने मामला दर्ज करवाया था कि राहुल पुत्र राजेश वासी लाडवा व अभिनव पुत्र धेरू ने उसके घर में जबरदस्ती धुस कर उसके साथ गलत काम किया था जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी थी जो पुलिस ने जॉच के दौरान पुलिस अभिनव को पहले ही गिरफतार कर चुकी है और राहुल को उसके पिता राजेश कुमार ने महिला थाना मे पेश कर दिया। पुलिस ने राहुल को गिरफतार कर जॉच आरम्भ कर दी है।
एन डी पी एस एक्ट के तहत मामला दर्ज
Kurukshetra/Alive News : थाना शहर थानेसर में एन डी पी एस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बतारया कि अपराध शाखा -1 सहायक उप निरीक्षक सुरजीत सिहं, सहायक उप निरीक्षक पवन कुमार व उप निरीक्षक महेश कुमार अपनी टीम के साथ गस्त व पडताल जुराईम के लिए शेख चिल्ली मकबरा कुरू क्षेत्र पर मौजूद थे कि सहायक उप निरीक्षक पवन कुमार को गुप्त सूचना मिली कि राजकुमार उर्फ राजू पुत्र सोहन लाल वासी श्याम कालोनी जिसके पास हिरोईन है और थोडी देर बाद नजदीक शेख चिल्ली मक्बरा के पास से गुजरेगा अगर नाका बन्दी की जाए तो उसे हिरोइन के साथ काबू किया जा सकता है पुलिस ने गुप्त सूचना मिलते ही नाकाबदी कर दी और आने जाने वाले लोगो पर नजर रखने रखे। थाोडी देर बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को आते देखा पुलिस को देख कर वह वापिस मुड कर तेज तेज कदमो से भागने लगा पुलिस ने शक कर उसको रोक कर तलाशी ली तो उसके कब्जे से 18 गा्रम हिरोइन बरामद कि पुलिस ने उसका नाम व पता पूछने पर उसने अपना नाम राजकुमार उर्फ राजू पुत्र सोहन लाल वासी श्याम कालोनी करूक्षेत्र बताया पुलिस ने आरोपी केा गिरफतार कर थाना शहर थानेसर में मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी । पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बतायाकि वह हीरोईन धर्मपाल पुत्र बारूराम वासी गुमथला गढ़ से लेकर आया है पुलिस ने आरोपी धर्मपाल को उसके घर पर छापा मार कर गिरफतार कर लिया है।

मंगल सूत्र छिनने का आरोपी पुलिस की गिरफत में
Kurukshetra/Alive News : थाना सदर थानेसर में एक मंगलसूत्र की छिनाडपटी का मामला दर्ज किया गया था संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बताया कि पुलिस को दी अपनी शिकायत में अरविन्द्र कुमार पुत्र रामेश्वर वासी उमरी ने बताया था कि दिनंाक 18-5-17 को जब उसकी पत्नी घर पर अकेली थी तो बिटटु राम पुत्र राज कुमार वासी उमरी उसके घर में जबरदस्ती घुस गया और उसक ी पत्नी के गले से सोने का