एनएचएम कर्मचारियों ने स्वास्थ मंत्री का पुतला फूंका

0
19

Faridabad/Alive News: नेशनल हेल्थ मिशन (एनएचएम) कर्मचारियों द्वारा प्रदेश में शुरू की गई दो दिवसीय हडताल बढ़ती जा रही है। आज आठवाँ दिन होने के बावजूद भी हड़ताली कर्मचाकरी अपनी मांगो पर अड़े हुए है।
कर्मचारी नेता धीरज प्रताप, धर्मेंद्र, जया आदि ने बताया कि वे समान काम, समान वेतन और कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की मांग को लेकर धरने पर बैठे पर बैठे है। स्वास्थ्य विभाग ने टर्मिनेशन लेटर भले ही जारी कर दिए हों। बावजूद इसके कर्मचारी झुकने को कतई त्यार नहीं है।
वही, मांगे न जाने और टर्मिनेशन से गुस्साये कर्मचारियों ने दो दिवसीय हडताल को आज आठवें दिन भी जारी रखा। अपने प्रदर्शन को और तेज करते हुए बादशाह खान अस्पताल से लेकर नीलम चौक तक सरकार विरोधी नारे लगाते हुए जोरदार प्रदर्शन किया और स्वास्थ मंत्री अनिल विज का पुतला फूंका।

कर्मचारी नेता धीरज प्रताप ने बताया कि प्रदेश के 12 हजार 5 सौ एनएचएम कर्मचाारी धरने पर बैठे हुए हैं। जिनमें से फरीदाबाद के 670 एनएचएम कर्मचारी भी हडताल पर बैठे हैं।

प्रताप ने बताया कि इस हड़ताल में नेशनल हेल्थ मिशन के अंतर्गत आने वाले कर्मचारियों के अलावा डाक्टर , एएनएम, नर्स, फार्मेसिस्ट और 102 एम्बुलेंस के ड्राईवर तक इस हड़ताल में शामिल है। यदि उसके बाद भी उनकी मांगे नहीं मानी गई तो हड़ताल अनिश्चित कालीन हडताल कर दी जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here