April 25, 2024

नाईट कैम्प में जमकर थिरके छात्र

Faridabad/Alive News : डबुआ स्थित ए.डी.सीनियर सेकेंडरी स्कूल में दो दिवसीय नाइट कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें क्लास थर्ड से लेकर एटथ तक के छात्रों ने भाग लिया। कैम्प में स्कूली छात्रों ने जमकर मौज मस्ती की। कैंप के अंतर्गत बहुत सी एक्टिविटी करवाई गई। जिसमें डांस, म्यूजिक, प्ले, मैजिक शो आदि को शामिल किया गया। कैंप एक्टिविटी के अंतर्गत ही छात्रों को सेक्टर-82 के परफेक्ट ब्रेड फैक्ट्री का दौरा भी कराया गया।

इस मौके पर छात्रों ने ब्रेड बनाने की तकनीक को अच्छे से जाना और समझा। कैंप का आयोजन छात्रों के लिए मोरल और सोशल वैल्यू का अर्थ टीमवर्क में जानने के लिए किया गया। वहीं कैंप में छात्रों को सेल्फ डिसिप्लिन सिखाई गया। कैंप के अंतर्गत सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। कैम्प में छात्रों के साथ ही अभिभावकों ने भी भाग लिया और कैंप की एक्टिविटी का भरपूर लुत्फ उठाया। इस मौके पर छात्रों ने शैक्षणिक एक्टिविटी के साथ जमकर मौज मस्ती की।

इस मौके पर स्कूल के प्रबंधक डॉ सुभाष श्योरान ने कहा कि इस तरह के शैक्षणिक कैंप छात्रों के लिए बहुत जरूरी होते हैं। उन्होंने कहा कि छात्रों को इस तरह के कैंपों में बढ़-चढक़र भाग लेना चाहिए और अपने अन्दर छुपे हुए टैलेंट को दिखाना चाहिए। स्कूल में इस तरह के कैंप का आयोजन समय-समय पर किया जाता है।