निशुल्क नेत्रों की जांच कर दिए चश्मे 

0
29
Faridabad/Alive News  : वार्ड-8 स्थित सामुदायिक भवन में स्वास्तिक आई केयर सेन्टर द्वारा शिविर आयोजित किया गया था। जिसमें लोगों की आंखो की जांच की एवं चश्मे व दवाई निशुल्क वितरित की। इस शिविर में लगभग 75 लोगों की आंखो की जांच की एवं उन्हें दवाई व चश्मे निशुलक वितरित किये।
इस अवसर पर जवाहर मण्डल अध्यक्ष कविन्द्र फागना ने कहा कि वह सबसे पहले स्वास्तिक आई केयर सेन्टर की टीम का आभार जताते है जिन्होंने इस शिविर का आयोजन किया और वार्ड 8 के लोगों को सुविधाएं दी। उन्होंने कहा कि वह आगे भी इस तरह के शिविरो का आयोजन करते रहेंगे ताकि लोगों का स्वास्थ्य ठीक रहे और वह अपने परिवार का पालन पोषण कर सके।
स्वास्तिक आई केयर की टीम ने आंखो की सभी बीमारियों की कम्पयूटराईज तरीके से जांच व ईलाज किया, इसी के साथ सफेद मोतियाबिन्द का बिना टांके, वाला आप्रेशन व लैस प्रत्यारोपण, सभी आप्रेशन में विश्वस्तरीय आईएसओ फोलेबल लैंसो का प्रयोग किया जाता है, काले मोतियाबिंद कीजांच, आंखों के परदे की जांच, चश्मा हटाने के लिए लेसिक लेसर परामर्श एवं कान्टेक्ट लैंस की सुविधा, भंगापन की जांच व आप्रेशन द्वारा ईलाज, नाखूना, पडवाल, नासूद की जांच आदि की सुविधा दी जाती है।
इस मौके पर मनीदत्त शर्मा, जे पी पण्डित, अवतार सिंहं, राजेश भाटिया, महेश आर्य,  सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।
Print Friendly, PDF & Email