एनआईटी विधायक और पार्षदों ने जनसमस्याओं को लेकर कमिश्नर से की मुलाकात

0
40

Faridabad/Alive News : एनआईटी क्षेत्र में जलआपूर्ति और जलभराव की समस्या के निपटान के लिए एनआईटी विधायक नगेेंद्र भड़ाना और आधा दर्जन से ज्यादा एनआईटी पार्षदों ने निगम कमिश्रर मोहम्मद शाईन से उनके कैम्प में मुलाकात कर उक्त मुद्दे पर परिचर्चा की।

मिटिंग में सबसे पहले विधायक ने पीने के पानी और विधानसभा क्षेत्र में जलभराव की समस्या पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि एनआईटी क्षेत्र में पीने के पानी की किल्लत सबसे ज्यादा है, और एनआईटी क्षेत्र में लोगों को पानी की बूंद-बूंद के लिए तरसना पड़ रहा है।

कहीं जनता को पानी की एक बूंद तक नसीब नही हो रही और जहां लोगों के घरो में पानी सप्लाई हो रहा है वो गंदा, बदबूदार झाग वाला पानी हैं। इसके साथ ही उन्होंने नंगला रोड़, 60 फुट रोड़, डबुआ कॉलोनी इत्यादि क्षेत्रों में जलभराव की समस्या से अवगत कराते हुए जल्द-से-जल्द इस समस्या के समाधान की मांग की।

उन्होंने कहा कि हर रोज सैकड़ो की संख्या में जनता उनके दरबार में आकर पीने के पानी और जलभराव समस्या के समाधान के लिए गुहार लगाती है। अगर जल्द कोई समाधान नही हुआ तो जनता का सरकार से विश्वास डगमगा जाएगा।

मीटिंग में उपस्थित अन्य सभी पार्षदों ने विधायक के मत का समर्थन करते हुए एनआईटी क्षेत्र में पानी की 80 प्रतिशत और सेक्टर-10 व 11 में 20 प्रतिशत सप्लाई के लिए आग्रह किया। उन्होंने सुबह और शाम लगभग तीन घंटे फीक्स टाईम से पानी सप्लाई करने की मांग रखी। कमिश्रर शाईन ने उक्त समस्याओं से परमनेंट छुटकारे के लिए अधिकारियों को तुंरत कार्यवाही का आदेश दिया।

उन्होंने मीटिंग में विधायक और पार्षदों को जल्द ही सभी समस्याओं के समाधान का आश्वासन भी दिया। उन्होंने यह भी कहा कि जो अधिकारी या ठेकेदार अपने काम को लेकर लापरवाही बरतेगा उन्हें कतई बर्दाशत नही किया जाएगा। मिटिंग में ललिता यादव, सुरेन्द्र अग्रवाल, महेन्द्र भड़ाना, जयवीर खटाना, वीर सिंह नैन, पार्षद पति कविंद्र फागना, मनवीर भड़ाना इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here