April 25, 2024

NIT विधायक ने अधिकारियों संग सुनी जनता की समस्या

Faridabad/Alive News : हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश के राजनैतिक इतिहास में पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो सभी विधायकों को पूरा सम्मान देते हुए उनके हलकों में भी करोड़ों रूपयों के विकास कार्य करवा रहे हैं। हरियाणा एक- हरियाणवी एक जैसी अनूठी अवधारणा पर चलते हुए बगैर किसी भेदभाव के पूरे हरियाणा प्रदेश का एक समान विकास करवा रहे हैं, जोकि काबिले-तारीफ है। उक्त वाक्य एनआईटी विधानसभा नगेन्द्र भडाना ने नगर निगम वार्ड न.-1 में राजीव कालोनी समयपुर रोड़ स्थित टीटू वाटिका में आयोजित विधायक आपके द्वार कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत विधानसभा क्षेत्र के विधायक नगेन्द्र भडाना ने सभी सरकारी विभागों के संबंधित अधिकारियों के साथ आम जनता की समस्याओं को सुना तथा संबंधित अधिकारियों को मौके पर ही जनता की इन समस्याओं का तुरंत समाधान करने के आदेश दिए। इस अवसर पर विधायक ने उपस्थित अधिकारियों से कहा कि वे आम जनता की समस्याओं को हमेशा ध्यान से सुने तथा उनकी समस्याओं का यथाशीघ्र समाधान करे ताकि आम लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े। कार्यक्रम में विभिन्न विभागों से संबंधित 200 समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया गया।

इस मौके पर नगर निगम के संयुक्त आयुक्त मुकेश कुमार सोलंकी, कार्यकारी अभियंता विजय कुमार ढाका, बिजली विभाग के कार्यकारी अभियंता आशुतोष हरिसिंह, थाना सैक्टर-55 के एस.एच.ओ. प्रीतपाल सांगवान, बिजली विभाग के एस.डी.ओ. राकेश कुमार छोकर, सुनील दत्त, प्रेम सिंह रावत, नगर निगम के एस.डी.ओ. तेजपाल डागर, तहसील कार्यालय से पटवारी शिवराज, समाज कल्याण विभाग से रामफल सिंह सहित अनेक अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

इस अवसर पर विधायक ने आगामी गर्मी के सीजन में क्षेत्र के लोगो को पीने का पानी भरपूर मात्रा में उपलब्ध करवाने के आदेश दिए। इसके अलावा गंदे पानी की निकासी सुनिश्चित करवाने, बची हुई गलियों के इस्टीमेट बनवाने तथा सफाई की उचित व्यवस्था करवाए जाने के आदेश भी दिए।