April 20, 2024

एक साथ मंच पर नहीं आये नीतीश और तेजस्वी, हटानी पडी नेम प्लेट

Patna/Alive News : भ्रष्टाचार मामले में केस होने के बाद पहली बार आज तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश यादव को एक साथ मंच साझा करना था. सीएम और डिप्टी सीएम को वर्ल्ड यूथ स्किल डे के मौके पर पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होना था, लेकिन तेजस्वी यादव कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. मंच से तेजस्वी यादव की नेम प्लेट भी हटा ली गई है.

इससे पहले मंच पर सीएम की कुर्सी के पास उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की नेम प्लेट को कवर किया गया था. यह इसलिए था, क्योंकि आयोजकों को यह भी संदेह था कि क्या कार्यक्रम में तेजस्वी आएंगे या नहीं.

इससे कुछ दिन पहले ही दोनों कैबिनेट बैठक में आमने-सामने आए थे, जिसके बाद तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया के साथ हाथापाई की थी और अब कल लालू ने तेजस्वी के इस्तीफे की खबरें खारिज कर दी हैं. ऐसे में नीतीश और लालू के बीच मतभेद और बढ़ गया है.

खास बात ये है कि इस कार्यक्रम से पहले ही जेडीयू की ओर से फिर तेजस्वी के इस्तीफे को लेकर बयान आया है. पार्टी नेता केसी त्यागी ने कहा है कि नीतीश ने नैतिकता का उच्च मापदंड स्थापित किया है और खुद पहले ऐसे मामलों में इस्तीफा दे चुके हैं. यानी तेजस्वी के लिए इशारा साफ है.