Patna/Alive News : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में आयोजित राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के विदाई सम्मान में आयोजित डिनर में शामिल होंगे. इस दौरान नीतीश कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात करेंगे. जनता दल (युनाइटेड) के एक नेता ने शनिवार (22 जुलाई) को बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश शनिवार (22 जुलाई) की दोपहर पटना से दिल्ली रवाना होंगे.

नीतीश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से दिल्ली के हैदराबाद हाउस में शनिवार की शाम राष्ट्रपति के विदाई सम्मान में आयोजित डिनर पार्टी में शामिल होंगे. कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार विपक्ष के अकेले ऐसे मुख्यमंत्री होंगे, जो प्रधानमंत्री की ओर से दी जा रही डिनर पार्टी में शामिल होने वाले हैं. इसे मोदी और नीतीश की बढ़ी नजदीकियों के तौर पर भी देखा जा रहा है.

नीतीश दिल्ली प्रवास के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात को बिहार में महागठबंधन में पैदा हुए विवाद को समाप्त करने के संदर्भ में महत्वपूर्ण माना जा रहा है. बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल जद (यू), राजद और कांग्रेस के बीच लगातार बयानबाजी जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here