Faridabad/Alive News : क्षेत्र के विकास और सौदर्यीकरण में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जायेगी यह उदगार बढख़ल विधायक सीमा त्रिखा ने एनएच-5 स्थित सैंट जोसेफ के सामने पौधारोपण कार्यक्रम के अवसर पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए कही। इस कार्यक्रम का आयोजन क्षेत्र के पार्षद स. जसवंत सिंह द्वारा किया गया था। इस अवसर पर राइसिंग तमसो मां ज्योतिर्गमय संस्था, भारतीय युवा मोर्चा के सदस्य एवं नगर निगम की टीम मुख्य रूप से उपस्थित रही।

इस अवसर पर सीमा त्रिखा ने लोगों से अपील की है कि वह इस क्षेत्र के सौंदर्यीकरण में नगर निगम का सहयोग करे। उन्होंने कहा कि इस रोड पर दो स्कूल है और उनके हजारो बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहे है ऐसे में अगर वह बच्चे इन गंदगी से होकर गुजरेंगे तो अवश्य ही वह बीमारियो के शिकार होंगे और वह बच्चे कोई और नहीं आप लोगो के ही है इसीलिए यहां कूडा ना डालें और इस क्षेत्र को जितना साफ रख सकते है रखें ताकि अन्य जगह से आने वाले लोगों को भी पता चल सके कि यह क्षेत्र सौंदर्यीकरण में कितना सुंदर दिखता है।

इस मौके पर नगर निगम वार्ड 14 के पार्षद स. जसंवत सिंह ने कहा कि इस क्षेत्र के लोगों को कई बारी इस जगह पर कूडा डालने के लिए मना किया परंतु वह नहीं माने तो हमने इस जगह पर वृक्षारोपण का मन बनाया जिसमें हमारा सहयोग तरुण शर्मा, फाउंडर,द राइसिंग, संस्था ने किया और उन्होंने अपनी टीम एवं विधायक महोदय के साथ इस क्षेत्र में पौधारोपण कर इस क्षेत्र केा सुंदर बनाने का प्रयास किया है और मेरा क्षेत्रवासियों से नम्र निवेदन है कि हमारी इस मुहिम को आप भी सहयोग करे और इन पौधो को बढऩे दे

ताकि यह क्षेत्र सौंदर्यीकरण का रूप धारण करे एवं इस जगह पर दो स्कूल है जहां बच्चे शिक्षा ग्रहण करने आते है और वह ऐसी गंदगी से निकलेंगे तो अवश् ही उनके स्वासथ्य पर नुकसान होगा और वह बच्चे आपके और हमारे ही है इसीलिए कृपा यहां कृडा ना डालें और इन पौधो को बढ़ाने में सहयोग करे।
अंत में तरुण शर्मा और पार्षद स.जसवंत सिंह ने सीमा त्रिखा कमिश्नर मोहम्मद शाईन, रोड सेफ्टी आर्गेनाईजेशन एवं सभी समाज सेवियो और विद्यार्थियों का धन्यवाद जताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here