March 29, 2024

नोडी नर्सरी प्ले ग्रुप के नन्हे छात्रों ने धूमधाम से मनाया रेड-डे

Faridabad/Alive News : सैक्टर-9 स्थित डी.सी.मॉडल स्कूल में नोडी नर्सरी प्ले ग्रुप के नन्हे छात्रों द्वारा रेड-डे धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर प्ले ग्रुप के नन्हे छात्र लाल रंग के परिधानों में बहुत ही सुन्दर लग रहे थे। रेड-डे के अवसर पर छात्रों ने बहुत सी एक्टिविटी की और ढेर सारी मस्ती करके इस दिन को यादगार बना दिया। इस मौके पर नोडी नर्सरी प्ले ग्रुप के नन्हे छात्रों ने एक सुन्दर स्मार्ट बोर्ड डिजाईन किया।

वहीं छात्रों ने एक्टिविटीज लाइक स्पंज डब्बिंग इन एप्पल, लेटर बॉक्स मेकिंग, फायर ब्रिगेड मेकिंग में भी भाग लिया। इसके साथ ही बच्चों ने एप्पल, टमाटर, गाजर और रेड कलर के फ्रूटस में कलर भरे और इस दिन को इन्जॉय किया। इस मौके पर बेस्ट ड्रेस कॉम्पटीशन का भी आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों का भरपूर आत्मविश्वास और साहस देखने को मिला।

वहीं मुख्यातिथि शीतल सिंह जोकि एक छात्र की अभिभावक थी, उन्होंने बेस्ट डे्रस कॉम्पटीशन विनर को चुना और छात्र को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि इस तरह की एक्टिविटी और बच्चों के कॉन्फिडेंस लेवल के लिए में टीचर्स का धन्यवाद कहना चाहुंगी जोकि बच्चों को इस तरह से ट्रेंड कर रहे है।

इस मौके पर डी.सी.मॉडल स्कूल की प्रिंसीपल ज्योति गुप्ता ने आए हुए सभी अभिभावकों का स्वागत करने के साथ ही कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए धन्यवाद व्यक्त किया।