April 27, 2024

नही रूक रही चैन स्नेचिंग की वारदातें

Faridabad/Alive News : शहर में लगातार चैन स्नेचिंग की वारदातों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। आलम यह है कि बदमाश रोजाना शहर भर में करीब आधा दर्जन चैन स्नेचिंग की वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे है। दूसरी ओर पुलिस स्नेचिंग को रोकने के चाहे कितने ही दावे करें, लेकिन सच्चाई बिल्कुल इसके विपरीत है।

ऐसी ही एक घटना सराय थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एन.एच.पी.सी चौक के बाई पास रोड पर हुई जिसमें मोटरसाइकिल सवार बदमाश महिला से चेन छीन ले गए। मिली जानकारी के अनुसार न्यू भारत कालोनी निवासी अशीमा घोष ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि किसी काम को लेकर महिला कहीं जा रही थी, एनएचपीसी चौक के बाईपास पर जब वह पहुंची तो पीछे से मोटरसाईकिल पर सवार होकर आ रहे, अज्ञात युवकों ने उसके गले से सोने की चेन खींच ली और फरार हो गए। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसके आलावा एक अन्य चैन स्नेचिंग के मामले में  सेक्टर-7बी निवासी लिप्पी से दो अज्ञात युवकों ने सोने की चैन छीन ली। महिला ने थाना मुजेसर में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस से मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।