दिल्ली CP को नोटिस, प्रदर्शन में शामिल जवानों पर एक्शन की मांग

0
43

New Delhi/Alive News : तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच हुआ विवाद अभी थमा नहीं है. मंगलवार को दिल्ली पुलिस के जवानों ने पुलिस हेडक्वार्टर पर प्रदर्शन किया, अब इसी को लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को लीगल नोटिस भेजा गया है. सुप्रीम कोर्ट में वकील वरुण ठाकुर ने इस मामले में लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें लिखा गया है कि पुलिस के आला अधिकारियों ने वकीलों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिए हैं.

इसके अलावा नोटिस में मांग की गई है कि धरने में जो पुलिस जवान शामिल हुए हैं, उनकी पहचान की जाए और कार्रवाई की जाए. साथ ही ये भी कहा गया है कि पुलिस का इस तरह से प्रदर्शन लोगों के मन में डर पैदा करता है, ये लोकतंत्र के लिए खतरा है. नोटिस में कहा गया है कि दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने प्रदर्शन कर रहे जवानों पर कोई एक्शन नहीं लिया.

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस के जवानों ने वकीलों के द्वारा किए जा रहे हमले के खिलाफ मंगलवार को दिल्ली पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन किया था. जवानों ने मांग की थी कि उनके साथ बदसलूकी करने वाले वकीलों पर एक्शन लिया जाए, तीस हजारी कोर्ट हिंसा के दौरान जिन पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज किया गया है वो वापस लिया जाए.

Print Friendly, PDF & Email