April 18, 2024

अंगूरी भाभी ने तोड़ा सबका दिल जानिए- अब उनकी जगह कौन बोलेगा- ‘सही पकड़े हैं’

New Dehli, 10 March:- ‘सही पकड़े हैं’ से छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनानी वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे उर्फ अंगूरी भाभी अब सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ को अलविदा कहने वाली हैं। शिल्पा ने सीरियल से अलविदा कहने का पूरा मन बना लिया है और उनकी जगह कौन-सी एक्टर निभाएंगी अंगूरी भाभी का किरदार ये भी खबरें अब आने लगी हैं।
छोटे पर्दे की जानी-मानीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई सीरियल में शिल्पा की जगह ले रही हैं। मतलब अब रेश्मि अंगूरी भाभी बनकर दर्शकों को हंसाने वाली हैं। अंगूरी भाभी के किरदार के साथ रेश्मि कितना न्याय कर पाती हैं ये तो वक्त ही बताएगा। हालांकि शिल्पा सीरियल छोड़ रही हैं और रश्मि देसाई उनकी जगह लेने जा रही हैं, इस बात की आधिकारिक घोषणा फिलहाल नहीं हुई है।
गौरतलब है कि बहुत ही कम समय में अंगूरी भाभी की किरदार में शिल्पा शिंदे ने अपनी पहचान बनाते हुए काफी सुर्खियां बटोर ली हैं। ‘सही पकड़े हैं’ ये उन्हीं का डायलॉग है, जो दर्शकों को काफी पसंद आई है। बता दें, शिल्पा पहले भी कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान ‘भाभी जी घर पर हैं’ से मिली।
हाल ही में ऐसी खबरें आ रही थी कि शिल्पा के नखरों से प्रोडक्शन टीम काफी खफा चल रही है। अपनी बढ़ी लोकप्रियता के चलते शिल्पा ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग भी की थी। लेकिन उन्होंने जो फीस मांगी उसके लिए प्रोड्यूसर तैयार नहीं हुए और इसके चलते ही शिल्पा ने सीरियल छोड़ने का मन बना लिया है।