March 29, 2024

अब एक्यूप्रेशर और मर्सल थैरेपी से खुलेंगी ब्लोकेज नसे

Faridabad/Alive News :  साउथ कोरिया की तकनीक स्पाईनल फिजियोथेरेपी से लगभग 2 हजार बीमारियों का ईलाज हो चुका है यह उदगार ग्लोबल डायरेक्टर 3एच मेडिकल साउथ कोरिया लिम सांग सू ने एनएच-3 स्थित साई हैल्थ केयर सेन्टर में आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कही। इस मौके पर 3एच इण्डिया के अध्यक्ष किम ते हो सहित कम्पनी के जोनल मैनेजर मलकीत सिंह व एरिया मैनेजर अमित नारंग उपस्थित थे।

इस अवसर पर सांई हैल्थ केयर के संचालक बबीता छाबड़ा, तरूण छाबडा ले सभी अतिथियों का स्वागत किया। इस मौके पर लिम सांग सू ने उन लोगों को सम्बोधित किया जो कि पिछले लगभग तीन माह से इस थैरेपी का लाभ यहां उठा रहे है। उन्होंने कहा कि हमारी कम्पनी विभिन्न स्थानो पर जहां यह सेन्टर चलाये जा रहे है वह समय समय पर इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन कर लोगों से फिजियोथेरेपी से क्या क्या लाभ हो रहे है के बारे में जानकारी लेते है। उन्होंने कहा कि यह थैरेपी 20 साल पूराना दर्द भी ठीक कर देती है।

उन्होंने कहा कि एक्यूप्रेशर और मर्सल थैरेपी रीढ की हड्डी की अलाईमेंट और नसें खोलने का बेहतर कार्य करती है। ब्लड सर्कुलेशन सहित ब्लोकेज को खोलने में भी अपनी अहम भूमिका निभाती है। इस अवसर पर किम ते हो 3एच इण्डिया के अध्यक्ष ने भी उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए कहा कि ओल्ड फरीदाबाद में भी हमारी दूसरी शाखा चल रही है जो लोग इतनी दूर आकर अपना ईलाज नहीं करा सकते वह ओल्ड वाली शाखा में इस थैरेपी द्वारा अपनी बीमारी को दूर कर सकते है।