March 29, 2024

अब पेड़-पौधे आपकी बीमारी को कर देंगे छू-मंतर

Faridabad/Alive News : प्राकृतिक की पूजा संस्था की सदस्य रेनू राजन भाटिया ने बताया कि हम पेड़ पौधों की ऊर्जा से अपने आप को स्वस्थ रख सकते हैं और प्राकृतिक की पूजा संस्था द्वारा हम लोगों का इलाज देश के भिन्न-भिन्न कौनों में करवा रहे हैं।

उन्होने बताया कि पेड़ पौधे हमारे जीवन का महत्वर्पूण हिस्सा हैं और यह बात हमारे ऋषि मुनि समय-समय पर साबित भी करते रहे हैं और लगभग सभी रोगों की औषधियां पेड़ पौधों से ही बनती है लेकिन हमने अब पेड़ पौधों की ऊर्जा से भयानक बिमारियों का इलाज करना शुरू किया हुआ है।

राजन ने बताया कि हम हीलिंग द्वारा गरीब लोगों का मुफ्त इलाज करतें हैं और सभी रोगियों को इलाज के दौरान पेड़ लगाने का संकल्प दिलाते हैं, इससे कई लोगों को हम भयंकर रोगों से छुटकारा दिला चुके हैं। उन्होने बताया कि हमारा मुख्य कार्यालय पंजाब में है जहां गरीब लोगों का पेड़ो की ऊर्जा से मुफ्त इलाज किया जाता है।

रेनू भाटिया ने बताया कि हमारा उद्वेश्य लोगों का स्वस्थ रखना व ज्यादा से ज्यादा पेड़ पौधे लगाना है और हम इसमे कामयाब भी हो रहे हैं जिन लोगों का हम इलाज पेड़ों द्वारा करते हैं वह पेड़ों का महत्व भी समझने लगे हैं।