राजी की सफलता का जश्न मनाने के साथ आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में कई इंटरव्यू में आल‍िया ने रणबीर कपूर के साथ अपने र‍िलेशन की बात भी स्वीकार कर ली है. लेकिन फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में आल‍िया ने बताया कि 25 साल की होने के बाद आजकल वो बच्चों के नाम सोचने लगी हैं.

आल‍िया का कहना है कि मुझे नहीं पता ऐसा क्यों हो रहा है लेकिन हां मैं अब बच्चों के नाम पर गौर करती हूं. कई नाम तो मैंने सुने भी नहीं हैं. मैंने दो से तीन नाम चुने भी हैं. आलिया का कहना है कि लोग मुझे बच्चों की तरह ट्रीट करते हैं लेकिन मेरे घर में मुझे कभी बच्चा नहीं समझा गया. घरवालों के साथ हमेशा मेरे बहुत अच्छे रिलेशन रहे हैं. मेरे दोस्त भी हमेशा मेरी उम्र से बड़े ही रहे हैं.

बता दें पिछले दिनों एक टॉक शो के दौरान आलिया ने रणबीर के साथ रिश्ते की बात पर मुहर लगा दी थी. हालांकि रणबीर ने कभी भी खुलकर आलिया के बयानों पर कोई जवाब नहीं दिया.

100 करोड़ में राजी की एंट्री
आलिया भट्ट और विक्की कौशल की ये फिल्म जल्द ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है. राजी ने अब तक देशभर में 68.88 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़ों को शेयर करते हुए इस बात की उम्मीद जताई है कि ये फिल्म दूसरे रवि‍वार तक 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here