April 20, 2024

एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने करण चौटाला का पुतला फूंका

Faridabad/Alive News : एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के पौत्र करण चौटाला का पुतला फूंका । इस मौके पर मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष सुनील मिश्रा, छात्र नेता विकास फागना, सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर गुलशन कौशिक, गौरव ठाकुर मौजूद थे ।

इस मौके पर एनएसयूआई हरियाणा प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने बताया कि कुछ दिनों पहले करण चौटाला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमे हिसार के टोल पर करण एक फरीदाबाद के टोलकर्मी को बुरी तरह से अपमानित कर रहे है । इस शख्स का गुनाह सिर्फ इतना था की उसने करण चौटाला की गाड़ी को वीआईपी लाइन में जाने से रोका तथा करण से उनकी पहचान पूछी ।

इस पर करण चौटाला टोलकर्मी पर बुरी तरह बिफर पड़े तथा टोलकर्मी को धमकाने लगे । जब करण को टोलकर्मी ने बताया कि वो फरीदाबाद से है तो करण ने कहा कि फरीदाबाद के हो अपनी औकात में रहा करो ।
अत्री ने कहा कि इस तरह का गुंडागर्दी का व्यवहार बिल्कुल सहन नही किया जायेगा । फरीदाबादवासी इस दुर्व्यवहार का बदला आगामी चुनाव में लेंगें ।

इस मौके पर सुनील मिश्रा और विकास फागना ने संयुक्त रूप से कहा कि इस तरह गुंडागर्दी का रवैया पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश के परिवार को शोभा नही देता । वही उन्होंने कहा कि इससे पहले जब ओमप्रकाश चौटाला मुख्यमंत्री हुआ करते थे, तब भी उन्होंने फरीदाबाद को फकीराबाद बनाया था। इसी लीक पर चलकर उनके पौत्र फरीदाबाद के लोगों से सौतेला व्यवहार कर रहे है ।

इस मौके पर अक्की पंडित, श्रेय ठाकुर, नासिर सलमानी, विकास, आरिफ खान, मनदीप, प्रदीप पवार, सोनू सैनी, इनाम, उमेश, आकाश राय, राहुल राठौर, रोहित हुड्डा आदि सैंकड़ो छात्र मौजूद थे