April 26, 2024

एनएसयूआई ने कर्नाटक की जीत पर मिठाई खिलाकर खुशी मनाई

Faridabad/Alive News : कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की जीत पर पार्टी की पूर्व विधायक बल्लभगढ़ शारदा राठौर के कार्यालय पर एनएसयूआई से नेहरु कॉलेज के प्रेसिडेंट सन्नी बादल ने मिठाई खिलाकर खुशी मनाई।

सन्नी बादल ने कहा कि भाजपा का यह चेहरा आज से 16 साल पहले भी सामने आया था, जब भाजपा अध्यक्ष और उनके कैबिनेट मंत्री नोट लेते हुए कैमरे में कैद हुए थे।

भाजपा ने कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस विधायकों को खरीदने की हरसंभव कोशिश की लेकिन ईमानदार व्यक्तित्व वाले विधायकों ने हर लालच को ठुकरा दिया। सत्ता लालसा मेंअंधी हो चुकी भाजपा का संविधान और लोकतंत्र विरोधी चेहरा सबके सामने आया है।

भाजपा ने अपनी तमाम आसुरी शक्तियों का प्रयोग किया लेकिन इसके बावजूद सरकार महज ढाई दिन में ही गिर गई। भाजपा सीएम को राष्ट्रीय गान से पहले ही त्यागपत्र देना पड़ा। भाजपा ने इसी तरह बिहार, गोवा समेत चार राज्यों में संविधान को ताक पर रखकर भ्रष्ट आचार के जरिए अपनी सरकार बनाई।

वहीं गॉव मुजेसर के नम्बरदार योगेश गेहलोत ने कहा की कांग्रेस पार्टी जीत की पहल हो चुकी है और देखते ही देखते कांग्रेस पार्टी 2019 विजय हासिल कर लेगी| इस मौके पर गोपाल शर्मा,सचिन वैष्णव, राहुल लाम्बा, अमित पिलानिया, विकास यादव,केविन गोड्समित, गोविंद, अमित मौजूद थे