April 26, 2024

नर्चर कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर केन्द्रीय मंत्री का फूका पुतला

Faridabad/Alive News : गांव पल्ला स्थित नर्चर फाउंडेशन एनजीओ के कार्यालय व कमल सिंह तंवर एडवोकेट के कार्यालय को नगर निगम फरीदाबाद (ओल्ड) के अधिकारियों ने कोर्ट के स्टे आर्डर होने के बावजूद बंद ऑफिस का ताला तोडक़र गैर कानूनी तरीके से दिनांक 13/12/2017 को तोडऩे पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर व एमसीएफ के भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ मार्च करते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया।

इस मौके पर संस्था के कार्यकर्ताओं ने कृष्णपाल गुर्जर का पुतला फूंक कर उनकी अपराधियों को संरक्षण करने और बदले की भावना से की गई गैर कानूनी कार्यवाही के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर सैकड़ों क्षेत्रवासियों ने विरोध जुलूस निकालकर टूटे हुए कार्यालय पर कृष्णपाल गुर्जर व देवेंद्र चौधरी के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर आरटीआई कार्यकर्ता सत्यपाल सिंह और आर.एन.चौहान ने अनेकों भ्रष्टाचार में लिप्त ठेकेदारों और अधिकारियों का खुलासा किया, जिन्हें कृष्णपाल गुर्जर का संरक्षण प्राप्त है।

इस मौके पर अनशनकारी बाबा राम केवल ने कहा नर्चर फाउंडेशन एनजीओ और भारतीय योग संस्थान के माध्यम से समाज के भले के लिए बिना किराए की दी हुई बिल्डिंग को गैरकानूनी तरीके से तोडऩे के संघर्ष में वह महर्षि दधीचि की तरह अपनी हड्डियों तक दांव लगा देंगे। कमल सिंह तंवर ने बदले की भावना से तथा अपराधियों को संरक्षण देने की कृष्णपाल गुर्जर की नीतियों के विरोध में खुले संघर्ष का ऐलान किया तथा उन्हें गांव की समर्थता और विकास को बदलती के द्वारा खराब ना करने की नसीहत दी और एनजीओ कार्यालय टूटने से पूर्व निर्धारित 31 दिसंबर 2017 को होने वाले सुंदरकांड के पाठ को उसी स्थान पर करने का संकल्प किया।

इस मौके पर एनजीओ के अध्यक्ष जे.पी.गौड, कानूनी सलाहकार दुष्यंत शर्मा व प्रिया शर्मा, महिला विंग की अध्यक्ष राधा चौहान, पिंटू सरपंच तिलपत, भारतीय योग संस्थान के पदाधिकारी यशपाल व आर.आर किशोर, श्याम बाबू शर्मा, निर्मल, लखन पाल नंबरदार आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।