April 19, 2024

ईद पर विपुल गोयल ने 5 हजार पौधे किए वितरित

Faridabad/Alive News : विधायक विपुल गोयल ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आज ईद-उल-फितर के अवसर पर लोगों को मुबारकबाद दी और अपनी विधानसभा की पांच मस्जिदों (पीर वाली मस्जिद बाबा नगर, जामा मस्जिद अनाज मंडी, नूर मस्जिद बाईपास रोड, मस्जिद किसान मजदूर कॉलोनी, मस्जिद ईदगाह सेक्टर-6) में पहुंचकर 5000 से अधिक पौधे वितरित किए और लोगों से त्यौहार पर पौधे लगाकर पर्यावरण बचाने की अपील की।

वहीं पीर वाली मस्जिद के मौलाना अब्दुल कलाम, मस्जिद अनाज मंडी के मौलाना नूर मोहम्मद, नूर मस्जिद बाईपास रोड के मौलाना खुर्शीद अहमद, किसान मजदूर कॉलोनी मस्जिद के मौलाना नइम अशरफी, सेक्टर-6 मस्जिद के हाजि मौहम्मद खान ने मस्जिदों में नमाज अदा करवाई। खुदा की बारगाह में हजारों शीश झुके।

4

मौलाना ने कहा कि यह पर्व हमें अमन, प्रेम, भाई-चारा बनाए रखने का पैगाम देता है। नमाज के बाद मुल्क की खुशहाली की दुआ की गई। मस्जिद में पहुंचे विधायक विपुल गोयल ने नमाजियों से गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी और साथ ही उन्होने ईदी के रूप में लोगों को पौधे वितरित किए जिसे लोगों ने खुशी खुशी कुबूल किया।

गोयल ने अपने संदेश में कहा कि ईद का त्यौहार प्रेम, भाईचारे, सद्भाव और सौहार्द के साथ जीवन जीने का पैगाम देता है। इस मौके पर प्रवीण चौधरी (मंडल अध्यक्ष), मनीष राघव, राजेंद्र मेहता, मुकेश शास्त्री, अनीता पराशर, इब्राहिम खान, वीरू प्रधान, नरेश अग्रवाल, बशीर अहमद, बाबू खान, जमालुद्दीन, जावेद, अशोक कालिया, पंडित मुकेश शास्त्री, मनोज पंडित, व अन्य लोग मौके पर मौजूद थे।