संस्था के कार्यो को लेकर नर्चर फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने की बैठक

0
70

Faridabad/Alive News : पल्ला के एक निजी स्कूल में नर्चर फाउंडेशन(एनजीओ) की हरियाणा शाखा के पदाधिकारियों व सदस्यों की आम सभा का आयोजन किया गया। जिसमें संस्था के कार्यालय को मं.-12, जीएफ, एई पार्ट-1 फरीदाबाद में स्थानान्तरित करने पर संस्था के सभी पदाधिकारियों ने अपनी सहमति जताई तथा संस्था के उद्देश्यों की पूर्ति के लिए सभी उपस्थित सदस्यों ने पूर्णत: सहमति प्रदान की।

22 Jan Photo-3

इस अवसर पर नर्चर फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और तरूण स्कूल के चेयरमैन कमल सिंह तंवर ने वार्ड-22 से नगर निगम पूर्व प्रत्याशी और एस.एस. पब्लिक स्कूल के चेयरमैन पं.अवनेश शर्मा व वार्ड-23 की पूर्व प्रत्याशी और दून भारती स्कूल की चेयरमैन भारती भाकुनी का फूलों से स्वागत किया तथा उन्होंने संस्था को हमेशा सहयोग देने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर कमल सिंह तंवर ने संस्था पदाधिकारियों व नव कार्यकर्ताओं को संस्था के बारे में पूर्ण जानकारी देते हुए इसके उद्देश्यों को बताते हुए कहा कि पर्यावरण व गोधन सुरक्षा, बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गो का संरक्षण, भारतीय संस्कृति तथा योग शिक्षा का प्रसार व किसी भी प्रकार के भ्रष्टाचार व शोषण के खिलाफ संस्था आवाज उठाती है।

22 Jan Photo-3B

इस अवसर पर उपस्थित बाबा रामकेवल, आर.एन.चौहान, एडवोकेट दुष्यंत शर्मा, मुकेश शर्मा, सत्यभान चौहान, विजयपाल सिंह, जयप्रकाश शर्मा, जयवीर खटाना, विजय भाटी, जयकिशन वर्मा, विनोद ठेकेदार, राजबीर शर्मा, महाबीर, अरूण भाटी, श्याम, बाबू शर्मा, राकेश घिडयाल, गजेन्द्र चौहान, कवरपाल सिंह, इन्द्रजीत चौहान व अमरीक गुप्ता आदि सभी गणमान्य लोगों ने संस्था में सहयोग करने का आश्वासन दिया और संस्था के कार्यो की सराहना करते हुए संस्था का सदस्य बनने की इच्छा जताई। जयप्रकाश शर्मा ने सभी आगंतुकों का धन्यवाद किया।

Print Friendly, PDF & Email