April 27, 2024

PM की छवि खराब कर रहे अधिकारी : किशन ठाकुर

Faridabad/Live News : बल्लभगढ विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न समस्याओं को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल इण्डिया स्पोर्टस संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किशन ठाकुर से मिला एवं उनसे क्षेत्र का दौरा करने का आग्रह किया। जिस पर किशन ठाकुर ने क्षेत्र के समाजसेवी भूपेन्द्र भारद्वाज व उनके साथ आये हुए क्षेत्रवासियों के साथ बल्लभगढ की विभिन्न गलियों, कालोनियों का दौरा किया और पाया कि क्षेत्र में गंदगी, सीवर जाम सहित सडको का बुरा हाल है। जिस पर उन्होने क्षेत्रवासियों को आश्वासन दिया कि वह सम्बंधित विभाग के अधिकारियों से मिलकर इन समस्याओं का समाधान करवा देंगे।

समाजसेवी भूपेन्द्र भारद्वाज ने किशन ठाकुर को अवगत कराया कि क्षेत्र का बद से बदतर हाल है। सडके टूटी है, सीवर जाम है, पार्को का नामोनिशान नहीं है साथ ही क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर पड़ा कूडा क्षेत्र में रहने वाले लोगो के लिए जी का जंजाल बन चुका है। क्षेत्रवासियों की समस्या को सुनकर किशन ठाकुर ने कहा कि यह बहुत ही शर्म की बात है कि देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के ओजस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की छवि को यह अधिकारी व कर्मचारी धूमिल करने का प्रयास कर रहे है।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता अभियान को यह अधिकारी व कर्मचारी पलीता लगा रहे है, जिसे सहन नहीं किया जायेगा। किशन ठाकुर ने कहा कि वह इन अधिकारियों व कर्मचारियों को चेतावनी देते हैं कि अगर जल्द से जल्द इन समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो वह इन अधिकारियों व कर्मचारियों की शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से लिखित रूप में करेंगे एवं इन अधिकारियों व कर्मचारियो की बर्खास्तगी की मांग करेंगे ताकि हमारे देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छवि को धूमिल होने से बचाया जा सके। उन्होने क्षेत्रवासियो को आश्वसन दिया कि वह जल्द ही इन समस्याओ का समाधान करवा देंगे।