March 29, 2024

जनता की समस्या को प्राथमिकता से हल करे अधिकारी : सीमा त्रिखा

Faridabad/Alive News : जनता की हर समस्या को प्राथमिकता से लेकर अधिकारी उन्हें हल करे यह उदगार बढख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने वार्ड-11 स्थित भाटिया सेवक समाज में बिजली अधिकारियों के साथ जनता दरबार में कहे। उन्होंने कहा कि बिजली की समस्या को हल करने के लिए समस्त वार्डो में इस तरह के जनता दरबार का आयोजन किया जायेगा जहां जनता सीधे अधिकारियों को अपनी समस्या बतायेगी और अधिकारी उन्हें हल भी करवाकर उन्हें रिपोर्ट सौपेंगे। उन्होंने कहा कि जनता की हर सुख सुविधा का ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है और यह जिम्मेवारी हम सभी को पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से निभानी होगी। उन्होंने कहा कि इन जनता दरबार में पार्षद भी मौजूद रहेंगे।

श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि बढखल विधानसभा क्षेत्र में हर समस्या के समाधान के लिए अधिकारी पूरी तरह से कृतसंकल्प है। उन्होंने कहा कि जनता अधिकारियों को अपनी समस्या बताये और उन्हे हल भी करवाये अगर हल ना हो तो इसकी जानकारी मुझे दे ताकि ऐसे अधिकारियों पर कार्यवाही हो सके जो कि जनता की समस्याओ को प्राथमिकता से नहीं लेते।

इस मौके पर 2 नंबर बिजली बोर्ड एस डी ओ ने बताया कि पावर व कॉमर्शियल उपभोक्ता को बिल में आ रही समस्या के लिये कपस्टर ओर कैंटोल पैनल लगाने होंगे जिससे उनका बिल ठीक आएगा।

इस मौके पर पार्षद मनोज नासवा, अन्तकान्त भाटिया, बिशम्बर भाटिया, जोगिंदर चावला, अमित आहूजा, मोहन सिंह भाटिया, लोचन भाटिया, हरीश, गोरव बतरा, रमन जेटली, पप्पू कालरा, पप्पू नागपाल, आशा भाटिया, ओर क्षेत्री निवासी उपस्थित रहे।