कोरोना से निपटने के लिए एक्शन प्लान पर काम करें अधिकारी : वत्सल वशिष्ठ

0
11

– अतिरिक्त उपायुक्त वत्सल वशिष्ठ ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की बैठक को किया संबोधित, दिए आवश्यक निर्देश
Palwal/Alive News : अतिरिक्त उपायुक्त वत्सल वशिष्ठ ने गुरूवार की सांय जिला सचिवालय स्थित सभागार में सभी ड्यूटी मजिस्ट्रेट की बैठक को संबोधित किया। बैठक में ड्यूटी मजिस्ट्रेट्स की दैनिक गतिविधियों की समीक्षा, गांव व शहरी क्षेत्रों में स्प्रे किए जा रहे ब्लीचिंग पाउडर घोल की उपलब्धता, आवश्यक सेवाओं की आपूॢत की तैयारी, ट्रांसपोर्ट प्लान आदि की सिलसिलेवार समीक्षा की।

अतिरिक्त उपायुक्त वशिष्ठ ने कहा कि उपायुक्त नरेश नरवाल के निर्देशानुसार आइसोलेशन के वर्तमान संसाधनों के साथ-साथ अतिरिक्त आइसोलेशन बेड्स की आवश्यकता पड़ सकती है। ऐसे में हथीन व होडल में भी आइसोलेशन वार्डस बनाने की तैयारी की जाए। हथीन के एसडीएम वकील अहमद ने कहा कि जिला में ईंट-भटओं को भी बंद किया जाएगा। साथ ही घुमंतू लोगों की सूची तैयार की जाएगी। सभी ड्यूटी मजिस्ट्रेट ईंट-भटओं को बंद कराने का कार्य करें।

होडल के एसडीएम अमरदीप सिंह ने कहा कि आवश्यक सेवाओं की आपूॢत के लिए प्रशासन की ओर से तैयारी पूरी हो चुकी है। किसी प्रकार का परमिट संबंधित उपमंडल अधिकारी (ना.) से प्राप्त किया जा सकता है। वहीं पलवल के एसडीएम डा. नरेश कुमार ने भी उपमंडल स्तर पर जारी कार्यों की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि लोगों को घरों में रहने के लिए लगातार जागरूक किया जा रहा है। आवश्यक कार्यों के लिए श्रमशक्ति की उपलब्धता की जानकारी देते हुए डीआरओ नरेश कुमार जोवल ने बताया कि जिला में सक्रिय 40 एनजीओ ने अपने वालंटियर की सेवाएं उपलब्ध कराने की सहमति दी।

बैठक में डिप्टी सिविल सर्जन डा. सुनीता शर्मा, डा. मंजीत, एक्सईन पीडब्ल्यूडी नरेंद्र यादव, तहसीलदार रोहताश, ईओ एमसी होडल हरदीप सिंह, बीडीपीओ जगबीर दलाल, नरेंद्र ढुल आदि भी उपस्थित रहें।

Print Friendly, PDF & Email