नौकरी छूटने पर जिम ट्रेनर युवक ने डॉक्टर से मांगी पांच लाख की फिरौती, पुलिस ने 10 घंटे में दबोचा

0
48
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News : डाॅक्टर से 5 लाख रूपये की फिरौती मांगने वाले आरोपी जिम ट्रेनर को क्राईम ब्रांच-48 ने पलवल से गिरफतार कर लिया है। आरोपी ने धमकी देने के बाद फोन बंद कर लिया था। पुलिस ने आरोपी को 10 घंटे में बुधवार की सुबह पलवल में गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी सहायक पुलिस आयुक्त आदर्शदीप सिंह ने सेक्टर-21सी पुलिस मुख्यालय में पत्रकारों से रूबरू होते हुए दी।

आपकों बता दें कि मामला थाना एस.जी.एम नगर एरिया का है। कल बुधवार 28 अक्टूबर को एन.आई.टी एरिया में रहने वाले बीएएमएस डाॅ. सुदेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह डाक्टर का काम करते है एच ब्लाॅक एन.आई.टी एरिया में उनका नागपाल के नाम से क्लीनिक है। जिसपर वह 4/5 घण्टे काम करते है। उन्होने बताया कि उनके पास रात करीब 9 बजकर 21 मिनट पर किसी अनजान नम्बर से फोन आया और 5 लाख रू0 फिरौती की मांग की, और पुलिस को शिकायत करने पर गोली मारने की धमकी दी गई। जिसपर पर थाना एस.जी.एम नगर पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया।

आरोपी की तुरंत धरपकड़ के लिए डीसीपी क्राईम मुकेश मल्होत्रा ने क्राईम ब्रांच सेक्टर-48 को जिम्मेदारी सौपी। क्राईम ब्रांच-48 ने कार्य करते हुए आरोपी पुलकित को सूत्रों एवं तकनीकी माध्यम से आज पलवल बस स्टैंड से धर दबौचा है। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि आरोपी चिमनी बाई धर्मशाला के नजदीक स्थित एक जिम में ट्रेनर की नौकरी करता था। नौकरी छूट जाने के कारण आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने बताया कि उसने सोचा कि डाॅक्टर से फिरौती की मांग करूंगा तो डाक्टर डरकर पैसे दे देगा। आरोपी पुलकित की उम्र 21 वर्ष है, आरोपी ग्यारहवीं क्लास तक पढ़ा लिखा है।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि क्राईम ब्रांच ने आरोपी से फिरौती मांगने में प्रयोग किया गया मोबाईल फोन बरामद कर लिया गया है। अभी तफ्तीश जारी है

Print Friendly, PDF & Email
Sponsored Advertisement