April 19, 2024

महिला दिवस पर विशाल सम्मान समारोह का आयोजन

फरीदाबाद 8 मार्च: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर आम आदमी पार्टी नेता धर्मवीर भडाना के गुडगांवा पाली रोड स्थित कार्यालय पर विशाल सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश कार्यकारिणी एवं अनुशासन समिति के सदस्य दीपक मेहरा व विशिष्ट अतिथि के रूप में पलवल के जिलाध्यक्ष कुलदीप कौशिक उपस्थित थे। कार्यक्रम में दीपक मेहरा व कुलदीप कौशिक का आप नेता धर्मवीर भडाना ने फूलों की माला से स्वागत किया। इस मोके पर सेकडों की तादात में उपस्थित महिलाओं को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर विद्या सागर कौशिक, रणधीर चौहान, कौशल शर्मा, यशपाल पराशर, राजू ददीन, सुनील ग्रोवर, सतपाल अवाना, इमरत खान, मनोज अकौरी, प्रशांत राय, शब्बी खान, जब्बार खान, सौराब खान, करतार भडाना, देवेन्द्र भडाना, अशोक त्यागी, राजू पांचाल, सुरेश पण्डित जी, विशाल गौतम, सोनी वर्मा, सुषमा भारद्वाज, स्मृति रानी आदि उपस्थित थे।
इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए दीपक मेहरा ने कहा कि महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने में हम सभी को अपनी अपनी अहम भूूमिका निभानी चाहिए। उन्होंने कहा कि एक महिला दो समुदायों को सशक्त एवं मजबूत बना सकती है इसीलिए महिलाओं का शिक्षित व आत्मनिर्भर होना अति आवश्यक है। समारोह को सम्बोधित करते हुए पलवल जिलाध्यक्ष कुलदीप कौशिक ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर हम सभी को इस बात का प्रण करना है कि महिलाओं को पुरूषों के बराबर हर कदम पर आगे लाना है। उन्होंने कहा कि आज हमारे देश की महिलाएं हर कार्य को करने में पूरी तरह से सक्षम है चाहे वह हवाई जहाज उडाना हो, रेल चलाना हो या फिर सेना में जौहर दिखाना हो। उन्होंने कहा कि महिलाओं को आगे लाना आम आदमी पार्टी का पहला ध्येय है। इस अवसर पर दीपक नेहरा ने कहा कि आगामी 23 मार्च को आप पार्टी फरीदाबाद में शहीदी दिवस मनायेगी।
समारोह के अंत में समारोह के आयोजक आप नेता धर्मवीर भडाना महिलाओं को साक्षर करके ही हमारे समाज मे परिवर्तन लाया जा सकता है। बेटियों को शिक्षित बनाकर ही एक सशक्त समाज की स्थापना की जा सकती है। उन्होंने कहा कि आज के वातावरण में जरूरी हो गया है कि हर स्तर पर बेटियों को संवेदनशील बनाया जाए। उन्होंने कहा कि स्कूलों व कॉलेज के माध्यम से बेटियों को उनके अधिकारों के साथ-2 कर्तव्यों के प्रति जागरुक किया जाना चाहिए।