लूट का एक आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, पुलिस वालों के उड़े होश

0
39
File Photo

Faridabad/Alive News: पुलिस विभाग में उस वक्‍त हड़कंप मच गया जब रिमांड पर चल रहा लूट का एक आराेपित कोरोना पॉजिटिव निकल गया। इसके बाद से पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही थी।

पूछताछ करने वाले हुए क्‍वारंटाइन
आरोपित को पकड़ने व पूछताछ करने वाले पुलिसकर्मियों को फिलहाल ब्रांच में ही क्वारंटाइन किया गया है। वहीं आरोपित को इलाज के लिए ईएसआइसी अस्पताल एनआइटी-3 में एडमिट कराया गया है। बृहस्पतिवार को उसके संपर्क में आने वाले सभी पुलिसकर्मियों के कोरोना टेस्ट कराए जाएंगे।

तैयार हो रही सूची
स्वास्थ्य विभाग आरोपित के संपर्क में आने वाले पुलिसकर्मियाें व अन्य लोगों की सूची तैयार करने में भी जुट गया है, ताकि उन्हें क्वारंटाइन किया जा सके। सूत्रों के मुताबिक आरोपित युवक ने 23 मई को गांव करनेरा में अपने एक साथी के साथ दुकानदार को तमंचे के बल पर लूटने की कोशिश की थी।

मौके पर से ही हुआ था गिरफ्तार
इस दाैरान दुकानदार के बेटे ने हिम्मत दिखाई और आरोपित को मौके पर ही दबोच लिया। सेक्टर-30 क्राइम ब्रांच ने उसे हिरासत में लेकर अदालत से तीन दिन की रिमांड पर लिया था। इस दौरान बादशाह खान अस्पताल में उसका कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल भी दिया गया। उसकी अब रिपोर्ट आई तो वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया। सेक्टर-30 क्राइम ब्रांच प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि सभी आरोपितों से पूछताछ के लिए विशेष सावधानी बरती जाती है। एहतियातन सभी के कोरोना टेस्ट भी कराए जाते हैं।

Print Friendly, PDF & Email