MVN विश्वविद्यालय द्वारा एक दिवसीय क्रिकेट मैच का आयोजन

0
104

Faridabad/Alive News : एमवीएन विश्वविद्यालय द्वारा विश्वविद्यालय परिसर के स्पोर्ट्स मैदान में टीचिंग एकादश (शैक्षणिक कर्मचारीगण) तथा नान टीचिंग एकादश (गैर शैक्षणिक कर्मचारीगण) के बीच टीम भावना व खेल भावना को विकसित करने के लिए एकदिवसीय क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया।

टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ जे वी देसाई ने टॉस उछाला जिसमें नान टीचिंग एकादश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। विजेता टीम नान टीचिंग एकादश की कप्तानी विश्वविद्यालय के कुलसचिव राजीव रतन ने किया।

नान टीचिंग एकादश की टीम (12 ओवर में 99 रन) ने बेहद रोमांचकारी मैच में टीचिंग एकादश की टीम (12 ओवर में 77 रन), जिसकी कप्तानी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट विभागाध्यक्ष डॉ आनन्द दहिया ने किया, को 27 रनों से हरा दिया। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ राजीव रतन ने अपने स्वागत भाषण में कहा कि विश्वविद्यालय प्रत्येक वर्ष इस तरह की गतिविधियों का आयोजन करेगा जिससे कि छात्रों शिक्षकों तथा अन्य कर्मचारियों के बीच छिपी हुई प्रतिभा सामने आ सके।

समापन समारोह को संबोधित करते हुए विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ जे वी देसाई ने खिलाड़ियों से चर्चा की तथा अनुशासित ढंग से क्रिकेट मैच का आयोजन करने के लिए आयोजन समिति की प्रशंसा किया तथा पुरस्कार भी वितरित किया। कार्यक्रम का कुशल संचालन एकेडमिक कोऑर्डिनेटर देवेश भटनागर, फार्मेसी विभागाध्यक्ष डॉ तरुण विरमानी एवं डीपी राम कुमार के नेतृत्व में हुआ जिसमें उन्होंने सभी आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराई। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के सभी विभागों के डीन, विभागाध्यक्ष,शिक्षक, कर्मचारीगण तथा छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email