महज अफवाह साबित हुआ करण दलाल का भाजपा में शामिल होना

0
19

Palwal/Alive News : पलवल के कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल के भाजपा में शामिल होने की झूठी खबर फैलाई गई है जिसके खिलाफ करण सिंह दलाल ने कानूनी कार्यवाही की चेतावनी दी है.

करण सिंह दलाल ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है – पिछले लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा सोशल मीडिया पर मुझे बीजेपी पार्टी में शामिल होने की बात फैलाई जा रही हैं। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिस किसान-मजदूर विरोधी पार्टी की जनविरोधी नीतियों के ख़िलाफ़ मैं लगातार आवाज़ उठा रहा हूँ, मुझे उसी झूठी और निक्कमी पार्टी में शामिल होने की अफवाहें फैलाई जा रही हैं।

मैंने कभी भी सत्तापक्ष का लालच ना करके हमेशा गरीब और 36 बिरादरी के हक की आवाज को उठाया, चाहे मैं विपक्ष में रहा या चाहे शासन में। मैंने यह बात अक्सर अपनी जनसभाओं में भी कहता हूं कि हम अपने हक के लिए लड़ाई हमेशा जारी रखेंगे। इसलिए ऐसी अफवाहों पर कत्तई विश्वास ना करें।

सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाहें फैलाने वाले के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण सिंह दलाल कांग्रेस के कद्दावर नेता माने जाते हैं और पलवल से कई बार विधायक बनते आ रहे हैं. 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत हुई है, अगले दो-तीन महीनों में हरियाणा विधानसभा के भी चुनाव होंगे. लेकिन हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले करण दलाल के भाजपा में शामिल होने की अफवाह फैला दी गई जिसे सुनकर करण सिंह दलाल काफी नाराज हैं.

करण सिंह दलाल ने बताया कि पलवल के एक स्थानीय न्यूज़ पोर्टल ने झूठी खबर छापने से पहले ना तो मेरा स्टेटमेंट लिया और ना ही मैंने ऐसा कोई स्टेटमेंट जारी किया था, मेरी छवि खराब करने के लिए एक साजिश के तहत ऐसी अफवाहें फैलाई जा रही है.

Print Friendly, PDF & Email