भाजपा सरकार में युवा नेताओं की खुलेआम गुंदागर्दी

0
117

Faridabad/Alive News : आजकल हर व्यक्ति तस्वीरों में आने के लिए बोलता है, लेकिन शायद वह लोग यह तक भूल जाते हैं कि तस्वीरें भी बहुत कुछ बोलती है। भाजपा सरकार बेशक जनता को बेहतर कानून व्यवस्था और सुरक्षा देने के दावे कर रही हो, लेकिन भाजपा सरकार के दावों को धत्ता साबित करने में भाजपा नेता कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

भाजपा नेताओं की ऐसा ही एक घटना उस वखत देखने को मिली, जब अलाइव न्यूज़ की टीम शुक्रवार की शाम को अपने वाहन से एक न्यूज़ के सिलसिले में बी.के चौक से मार्किट नंबर एक जा रहे थे, तभी बी.के चौक पर बीजेपी की झंडी लगी एक्सयूवी गाड़ी शराब के ठेके के सामने सडक़ के बीचों-बीच डिवाइडर पर पार्क कर कुछ युवा लडक़े अंदर बैठकर शराब पी रहे थे और सडक़ के दोनों और जाम लगा था लोग गाड़ी को हटाने के लिए कह रहे थे।

लेकिन गाड़ी में सवार करीब आधा दर्जन नशे में धुत भाजपा नेताओं ने गाड़ी हटाने की बजाय लोगों को जमकर गली- गलौच करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं गाड़ी से उतरकर युवा भाजपा नेताओं ने लोगों के साथ हाथापाई करने की भी कोशिश की।

और लोगों को कहा कि गाड़ी तो यही पार्क रहेगी, जो करना है कर लो। प्रत्यक्षदर्शियों ने इस बात को गंभीरता से लेते हुए डिवाइडर पर पार्क गाड़ी की फोटो खींच ली। उक्त गाड़ी में बैठे भाजपा के नेताओं ने इसका विरोध किया और फोन से फोटो डिलिट करने का दबाव बनाया।

जब प्रत्यक्षदर्शियों ने ऐसा करने से इंकार किया तो, नशे में धूत नेताओं में से एक ने फोटो खींचने वाले को अपशब्द बोले और बात इतनी बढ़ गई कि वह हाथापाई पर ऊतारू हो गए। इस तरह की घटना से अनुमान लगाया जा सकता है, कि भाजपा सरकार में नेताओं की गुंदागर्दी जनता पर कितनी भारी पडऩे वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here