March 28, 2024

चार लाख की लागत से बने ओपन जीम का हुआ उद्घाटन

Palwal : आम लोगों की परेशानियों को दूर करने के लिए सरकार वचनबद्ध है। जनता की सभी समस्याओं को दूर करने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी विधानसभा क्षेत्रों के विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

यह वक्तव्य मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने पातली खुर्द से पलवल तक बनाए जाने वाले रोड़ के शिलान्यास के अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए कहे। दीपक मंगला ने आज लगभग एक करोड़ 20 लाख रुपये के विकास कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास किया।

इस अवसर पर पलवल निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, पलवल पंचायत समिति के चेयरमैन प्रेमचंद शर्मा, गांव करीमपुर के सरपंच यशपाल, अधिवक्ता अविनाश शर्मा मुख्य रूप से मौजूद थे।

मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने हुडा सेक्टर-2 के पार्क में चार लाख रुपये की लागत से बनाए जाने वालो ओपन जिम का उद्घाटन करते हुए कहा कि इस जिम से यहां के स्थानीय लोगों को व्यायाम करने का लाभ मिलेगा। इस जिम में सभी लोग आकर व्यायाम कर सकेंगें।

दीपक मंगला ने शनिवार को पातली खुर्द से पलवल तक 68 लाख रुपये की लागत से बनाए जाने वाले रोड़ का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि इस रोड़ के बन जाने से आस-पास के कई गांवों जिसमें दूधौला, आमरू, आल्हापुर, पातली कला के अलावा कई अन्य गांवों के लोगों को अब घुमकर पलवल नहीं जाना पड़ेगा। पहले लोग लगभग सात किलोमीटर की दूरी से घूमकर पलवल जाते थे। बल्कि इस रोड़ के बन जाने से यहां के लोगों की बहुत पुरानी समस्यां दूर हो जाएगी और लोगों का आवागमन सुगम हो जाएगा।

यह रोड़़ लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सडक़ें) द्वारा आगामी छह महीनों में पूरा कर दिया जाएगा। इसके बाद दीपक मंगला ने राष्ट्रीय राजमार्ग-2 से गांव अटोंहा तक लगभग 48 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सडक़ के सुधारीकरण का शिलान्यास किया। उन्होंने गांव अटोंहा के ग्रामवासियों द्वारा रखी गई मांगों को जल्द ही पूर करने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम में पातली खुर्द के सरपंच चंद्रपाल, बुद्धी जीवी प्रकोष्ठ के मुकेश शर्मा, गांव अटोंहा के सरपंच नरवीर सिंह चौहान, सिकंदर, कर्नल विजय चौहान, सुरेश भारद्वाज, लेखराम नंबरदार, फूलसिंह के अलावा बच्चू सिंह डागर, बिरेन्द्र नंबरदार सहित गांव के अन्य गणमान्य व्यक्ति तथा विभागीय अधिकारी मौजूद थे।