March 29, 2024

पार्क में हुआ ओपन जिम का उद्घाटन

Faridabad/Alive News : सेक्टर 10 के जे ब्लॉक में भाजपा नेता अमन गोयल और स्थानीय पार्षद धनेष अदलक्खा ने स्थानीय निवासियों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को कार्य करने के निर्देश दिए। इस मौके पर लोगों ने सेक्टर के साथ लगी झुग्गियों से हो रहे प्रदूषण का भी मुद्दा उठाया। साथ ही पार्क में नए ट्रैक के निर्माण की मांग रखी । इसके अलावा लोगों ने सीवर की सफाई ,मीठे पानी की व्यवस्था और जल निकासी के उचित प्रबंध की मांग रखी।

इस मौके पर भाजपा नेता अमन गोयल ने दयानंद पार्क में ओपन जिम का भी उद्घाटन किया। अमन गोयल ने कहा कि सभी पार्कों में ओपन जिम और सौंदर्यकरण का कार्य युद्धस्तर पर जारी है। उन्होने दयानंद पार्क में मेंटेनेन्स के लिए स्थानीय निवासियों की जमकर तारीफ की ।

उन्होने कहा कि पार्कों की खूबसूरती बरकरार रखने के लिए जनभागेदारी बहुत जरूरी है। उन्होने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा में बिजली,पानी,सड़क,सीवर की समस्या के दीर्घकालीन समाधान के लिए कहीं कार्य चल रहा है तो कहीं प्रक्रिया में है। उन्होने लोगों की समस्याओं के जल्द समाधान का आश्वासन दिया।

इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री,भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी जीते,सेक्टर 10 की मार्केट के प्रधान वासुदेव अरोड़ा ,मंडल अध्यक्ष बीएन पांडे,बीजेपी नेता विष्णु गुप्ता,सेक्टर 10 आरडब्ल्यूए के प्रधान महेंद्र बैंसला,सचिव तेज सिंह सैनी,बीपी जैन,रामफल चहल,संजय मंगला,प्रदीप गुप्ता,एडवोकेट पीके मितल औरभाजयुमो के जिला सचिव ठाकुर मौजूद रहे।