April 25, 2024

रोज़ गार्डन में ओपन जिम का उद्धघाटन

Faridabad/Alive News :  रोज़ गार्डन में सरकारी ओपन जिम का उद्धघाटन कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल द्वारा नारियल फोड़कर किया गया । इस खूबसूरत पार्क में घूमने आने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है। लोग पार्क में घूमने के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य को दुरुस्त रखने के लिए जिम का इस्तेमाल कर सकते हैं। हुड्डा विभाग द्वारा पार्क में तकरीबन 5 लाख रुपये की लागत से ओपन जिम लगाया गया है जिसमें अत्याधुनिक 11 मशीनें लगाई गई हैं।IMG_4701

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का सेक्टर वासियों ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया । विपुल गोयल ने इस ओपन जिम का उद्घघाटन करने के उपरांत कहा कि पार्क में लोग सैर के माध्यम से अपनी सेहत को बेहतर बनाने के लिए आते हैं। उनके लिए यह जिम एक अनुमप उपहार है। विपुल गोयल ने कहा कि ओपन एरिया में जिम से लोगों को शुद्ध हवा में व्यायाम करने का मौका मिलेगा। साथ ही उन्होने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के अन्य पार्को में भी इसी तरह के ओपन जिम लगवाए जाऐंगें।

विपुल गोयल ने बताया कि ओपन जिम में एयर वॉकर, एब्स शेपर, चेस्ट शेपर, ङ्क्षसगल सिकर, डी हार्स, बैक शेपर, शोल्डर शेपर, कीन चेयर, डबल सिकर, शोल्डर व्हील और लेग शेपर जैसी अत्याधुनिक मशीने लगाई गई हैं और जो कि जनता के लिए नि:शुल्क उपलब्ध हैं। इस मोके पर छत्रापल (एडवोकेट), विजय शर्मा, आर के चिलाना, धर्मेंद्र कौशिक, पवन डाबर, कृष्ण कौशिक, केडी शर्मा, शिवशंकर भारद्वाज,सतीश शर्मा, आरडब्ल्यूए के समस्त पदाधिकारी तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति मौके पर मौजूद थे ।