April 25, 2024

संस्था ने गरीब बच्चो को वितरीत की शिक्षण सामग्री

Faridabad/Alive News : जय मां सेवा समिति दुर्गा मंदिर ओल्ड फरीदाबाद में आज गरीब बच्चों को शिक्षा सामग्री वितरण की गयी। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पार्षद धनेश अदलक्खा, विशिष्ट अतिथि पार्षद सुभाष आहूजा के अलावा पंजाबी सभा के चेयरमैन प्रेम दीवान, शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान, शहरी महासचिव स.कुलदीप ङ्क्षसह साहनी सहित अन्य कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। इस अवसर पर विशेष तौर पर डेयनस्टी इंटरनेशनल स्कूल की चेयरमैन विमला वर्मा मुख्य रूप से उपस्थित थी।

समारोह को सम्बोधित करते हुए पार्षद धनेश अदलक्खा, सुभाष आहूजा ने संयुक्त रूप से कहा कि शिक्षा वह अमूल्य चीज है जिसके बिना हमारा जीवन अधूरा है और इस शिक्षा को जन-जन तक पहुंचाने के लिए हम सभी को प्रयासरत रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज समिति द्वारा इन गरीब बच्चो को शिक्षा सामग्री वितरित की गयी है वह वाकई में एक प्रशंसा का कार्य है जिसके लिए हम समिति का आभार जताते है ओर साथ ही इस पावन मौके पर हमें आमंत्रित किया उसके लिए समिति का धन्यवाद।

इस मौके पर मंदिर के प.ओमप्रकाश शर्मा, हंसराज कत्याल, लोकेश गोयल, बिशन नागपाल व समिति के पदाधिकारियों ने आये हुए सभी अतिथियों, विशिष्ट अतिथियों व गणमान्य लोगों का आभार जताते हुए कहा कि समाजसेवा से बड़ा कोई पुण्य का कार्य नहीं है और खासकर इन बच्चो को शिक्षित करने में अगर हम कुछ मदद कर रहे है तो यह हमारा सौभाग्य है। प. ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि 18 मार्च को रात्रि विशाल जागरण का आयोजन किया जा रहा है एवं 19 मार्च को विशाल भण्डारे का आयोजन किया जायेगा।