April 16, 2024

प्रिंस सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ‘मदर्स डे’ समारोह आयोजित

Faridabad/Alive news : नगला रोड़ स्थित प्रिंस सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ‘मदर्स डे’ समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर समारोह में विद्यार्थियों द्वारा कविता गायन बालगीत व अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से मां की महिमा का बखान किया गया।

इस अवसर पर स्कूल के नन्हें-नन्हें बच्चों ने अपने मन की भावनाओं को कलाकृतियों का रूप देकर ड्राइंग शीट पर उकेरा। बच्चों ने अपनी मां के लिए मैसेज कार्ड भी बनाए। जिसमें क्लास टीचरों की सहायता से बच्चों ने मैसेज कार्ड मेंं शीट कटिंग करके पेस्ट किया।

बच्चों ने ‘मदर्स डे’ पर मां पर सुंदर-सुंदर कविताएं भी सुुनाई। कविता के माध्यम से बच्चों ने एक मां और बच्चें के अनोखे रिश्ते को प्रस्तुत किया। तो वहीं बच्चों ने मां और बच्चें के अनूठे रिश्ते को मंच के माध्यम से प्रस्तुत किया, बच्चों के गायन कला प्रस्तुति से प्रधानाचार्य सहित समस्त विद्यालय परिवार अत्यंत भावुक हो गया और नतमस्तक होकर मन-ही-मन सभी ने सच्ची श्रद्धा से मां को प्रणाम किया। विद्यालय की प्रधानाचार्य पूनम शर्मा ने अध्यापकों को संबोधित करते हुए कहा कि एक मां ही होती है जो हमें सब कुछ देकर भी बदले में कुछ नहीं लेती है