March 29, 2024

सराय ख्वाजा स्कूल में अभिभावक-अध्यापक संगोष्ठी आयोजित

Faridabad/Alive News : सराय ख्वाजा स्थित राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में अध्यापकों ने प्राचार्या नीलम कौशिक की अध्यक्षता में शनिवार को अभिभावक-अध्यापक संगोष्ठी अर्थात पी.टी.एम में अभिभावकों एवं छात्रों के समक्ष सभी मासिक व अर्धवार्षिक परीक्षाओं के परिणाम और शैक्षणिक स्तर के बारे में अभिभावकों से विचार-विमर्श किया। विद्यालय के जूनियर रैडक्रास व अंग्रेजी प्रवक्ता रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने छात्रों के अभिभावकों से आग्रह किया कि वे अपने बच्चों को पढाई के लिए सकारात्मकता से प्रेरित करें और अतिरिक्त उम्मीदों का प्रेशर न डालें।

सैंट जान एंबुलैंस बिग्रेड प्रभारी रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने बच्चों के माता-पिता से कहा कि वे अपने बच्चों के खानपान पर भी निगरानी रखे। उन्होनें छात्रों को बताया कि विद्यालय में करवाए गए स्लेबस को लगातार दोहराएं एवम लिख कर याद करने का अभ्यास करें।

प्राचार्या नीलम कौशिक ने यह भी कहा कि अभिभावक समय पर अपने बच्चों द्वारा किए गए कार्य तथा दोहराए गए कार्य का मूल्यांकन करें तथा यदि कोई कठिनाई आए तो अध्यापकों को अवगत करवाएं। प्राचार्या ने कहा कि छात्रों की समस्याओं के निदान एवं अन्य कठिनाईयों को दूर करने का हर सम्भव प्रयास किया जाएगा।

इस अवसर पर वरिष्ठ प्रवक्ता रेणु शर्मा, शारदा, वीरपाल पीलवान, रुपकिशोर शर्मा, ब्रहम्देव यादव, बिजेन्द्र सिंह, वेदवती आदि सभी अध्यापक उपस्थित रहे।