जीएसटी आडिट विषय पर सेमिनार आयोजित 

0
17
Faridabad/Alive News : डीएलएफ इण्डिस्ट्री एसोसिएशन फरीदाबाद के द्वारा जीएसटी आडिट के विषय को लेकर एक सेमीनार का आयोजन किया गया। इस सेमीनार में सीए, सीएस विशाल जैन के द्वारा जीएसटी आडिट प्रिरिक्विजिट सिगनीफिकेन्स पर लिखी गयी एक किताब का विमोचन एसोसिएशन के अध्यक्ष जे.पी. मल्होत्रा के द्वारा किया गया।
विशाल जैन ने बताया कि इस किताब में बेहद सरलता से जीएसटी आडिट से सम्ंबधित विषयों पर महत्वपूर्ण जानकारी दी गयी। सीए जैन ने सेमीनार को सम्बोधित करते हुए बहुत ही शालीनता एवं सरलता के साथ सभी नियम एवं कानून उपस्थितजनों को समझाये और बताये, साथ ही उनकी जरूरतों को भी बताया।
उन्होंने बताया कि प्रत्येक व्यापारी को जिनकी सलाना टर्नओवर पिछले वित्तिय वर्ष 2017-18 में 2 करोड़ या अधिक है और उन्हें जीएसटी आडिट करवाना आवश्यक है वे सभी जीएसटी अधिनियम के अंतर्गत आते है। उन्होंने लगभग 2 घण्टे के सेमीनार में उपस्थित लोगों को कानून से सम्बंधित कई महत्वपूर्ण जानकारी दी एवं शंकाएं भी दूर की। जिस पर सभी व्यापारियों ने सहमति जताई एवं सीए विशाल जैन द्वारा बतायी गयी बातों से संतुष्ट भी हुए।
इस सेमीनार का आयोजन डीएलएफ एसोसिएशन के अध्यक्ष जे.पी. मल्होत्रा एवं टीएपी-डीसी की सीईओ चारू स्मिता मल्होत्रा के नेतृत्व में में किया गया। सभी उपस्थितजनों ने सीए विशाल जैन का आभार व्यक्त किया एवं उन्हें एसोसिएशन की और से स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया। इस अवसर पर सीए विमल जैन, उद्योगपति गौतम सहित अन्य उद्योगपति, विभिन्न औद्योगिक संस्थानों के प्रतिनिधि, सीए आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here