March 28, 2024

भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ द्वारा जीएसटी कार्यशाला का आयोजन

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद में भाजपा नेताओं द्वारा जीएसटी को लेकर कार्यशाला आयोजित की गई। जिसमें व्यापारियों और जिला भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ के संयोजक राजन मुथ्रेजा द्वारा जीएसटी कार्यशाला का आयोजन किया गया और इस कार्यक्रम के मुख्याथिति प्रदेश संयोजक व्यवसायिक प्रकोष्ठ सतीश खोला उपस्थित थे।

जिला भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ के संयोजक राजन मुथ्रेजा ने प्रदेश संयोजक व्यवसायिक प्रकोष्ठ सतीश खोला का फूलो का गुलदस्ता देकर स्वागत किया और इसके साथ में प्रकोष्ठ की प्रदेश संयोजिका रश्मि खेतरपाल, प्रदेश संयोजक व्यवसायिक प्रकोष्ठ रमेश बंसल का भी स्वागत किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक साथ बैठक जीएसटी पर चर्चा-परिचर्चा की, और व्यापारियों को जीएसटी का प्रयोग करने में आ रही परेशानियों का निवारण करने की भी जानकारी दी, इस तरह की कार्यशाला भाजपा नेताओं द्वारा पूरे प्रदेश में की जा रही हैं, वहीं इस कार्यशाला में बीजेपी नेताओं ने विपक्षियों पर जीएसटी को लेकर भ्रांतियां फैलाने का आरोप भी लगाया।

इस कार्यशाला में व्यापारियों और इंडस्ट्री, सीए, सेल टेक्स, ट्रांसपोर्ट व छोटे और बड़े दुकानदरो ने बढ़-चढक़र हिस्सा लिया। जिला भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ के संयोजक राजन मुथ्रेजा ने बताया कि हम छोटे व्यापारियों से लेकर बड़े व्यापारियों को भी जीएसटी के बारे में बतायेंगे और कार्यशाला भी आयोजित करेगे।

इस मौके पर चेयरमैन अजय गौड़, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, गोपाल शर्मा जिला अध्यक्ष, जसवंत सिंह पार्षद, गगनदीप सिंह, रवि खत्री, बलविंदर खत्री संजय शर्मा, सुभाष कोशिक, सनी भाटिया, जोगिंदर सिंह, सुरेश कपूर, अखिल कपूर, अजय डुडेजा, संदीप कोर, अमित कक्कड़, प्रियंका भारद्वाज कक्कड़ आदि उपस्थित थे।