शिक्षा भारती स्कूल में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

0
74

Faridabad/Alive News : ओजस्वी वक्ता, जनकवि, लेखक, विचारक, भारत रत्न, देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रदांजलि देने के लिए शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल के प्रांगण में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। स्कूल की प्रबंधक कमेटी के सदस्यों और स्टाफ के अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर उपस्थितगण को संबोधित करते हुए स्कूल की प्रिंसिपल सुशील गेरा ने बताया कि अटल जी का जन्म 25 दिसंबर 1924 को हुआ था और कल 16 अगस्त की शाम लगभग 5 बजे दिल्ली की आल इंडिया मेडिकल में उन्होंने अंतिम सांस ली। भले ही अटल जी ने 6 वर्षो तक देश पर राज किया परंतु हर किसी की नम आंखे देख कर कहा जा सकता है कि उन्होंने ताउम्र लोगो के दिलो पर राज किया है। अटल जी के साथ देश मे राजनीति का एक युग समाप्त हो गया है।

स्कूल के डायरेक्टर एडवोकेट सुरेन्द्र कुमार गेरा ने अटल जी को श्रदांजलि अर्पित करते हुए कहा कि अटल जी ने ताउम्र साफ सुथरी राजनीति की वकालत की तथा सत्ता प्राप्ति के लिए कभी भी नैतिक मूल्यों से सौदा नही किया। आकाश भेदी नारो के साथ अटल जी को अश्रुपूर्ण श्रदांजलि के देते हुए सभा का समापन हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here