सर्वाेत्तम माता पुरस्कार प्रतियोगिता का आयोजन

0
3

Faridabad/Alive News : एनआईटी-2 ब्लाक के विभिन्न सर्कलों में सर्वोत्तम माता पुरस्कार प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। डबुआ कालोनी सर्कल की प्रतियोगिताओं का आयोजन डबुआ आरसीएच सेन्टर व गांधी कालोनी एसजीएम नगर सर्कल की प्रतियोगताएं कस्तूरबा सेवा सदन में आयोजित की गयी। जिसमें एरिया की महिलाओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया व अपने बच्चो के साथ आकर आनंद लिया।

इस अवसर पर श्रीमती विमलेश कुामरी डब्लयूसीडीपीओ एनआईटी-2 ने सर्कलो की प्रतियोगताओं की अध्यक्षता की व महिलाओं को बच्चो को सफाई, खान-पान, टीकाकरण, जन्म के बाद देखभाल व गर्भवती दूध पिलाने वाली महिलाओं के आहार के बारे में प्रश्र पूछे गये। अंत में सभी सर्कलों से प्रथम, द्वितीय, तृतीय प्रतिभागियों का चुनाव उनके दिय गये साक्षात्मकार के अनुरूप किया गया। सभी सर्कलों से प्रथम, द्वितीय व तृतीय आने वाले प्रतिभागियो को ब्लाक स्तर पर प्रतियोगिता का आयोजन कस्तूरबा सेवा सदन में ही किया जायेगा व प्रतियागिताओ का समापन जीतने वाली महिलाओं को पुरस्कार देकर किया जायेगा।

इस अवसर पर सुपरवाईजर स्मिता धीमान, सुनीता नागर व रेनू चौधरी के अलावा अन्य महिलाएं शामिल थीं। इस अवसर पर डा. रीचा बतरा, एसजीएम यूपीएचसी ने आकर कार्यक्रम को बढ़ावा दिया व महिलाओं से प्रश्रोत्तरी की। कार्यक्रम के अंत में पुरस्कार भी वितरित किये गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here