April 25, 2024

भारतीय नववर्ष के अवसर पर सांस्कृतिक एवं भजन संध्या का आयोजन

Faridabad/Alive News : भारतीय नववर्ष विक्रम संवत 2075 उत्सव के अवसर पर सेक्टर-21डी समन्वय मंदिर में राष्ट्रीय सांस्कृतिक उत्सव एवं समन्वय परिवार ट्रस्ट की ओर से भारतीय नववर्ष कार्यक्रम और भजन संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्या अतिथि बड़खल विधायक सीमा त्रिखा और गरिमामयी उपस्थित के रूप में मेयर सुमन बाला माजूद रही।

कार्यक्रम की शुरूआत में सी.एल जैन और राकेश गुप्ता ने विद्यायक सीमा त्रिखा और मेयर सुमन बाला का स्वागत लाल चुन्नी उड़ाकर किया । इस मौके पर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। वही इस अवसर पर श्याम कलरा और साथियों द्वारा प्रस्तुत भजनो का लोगों ने खूब आनंद लिया। भजनो के दौरान जहा कई बार जय श्रीराम के नारे लगे वही भारत माता की जय से मंदिर गुजने लगा ।

नव वर्ष संवत कार्यक्रम में विश्वा हिन्दू परिषद जिला अध्यक्ष डॉ पंकज तुली ने अपने संबोधन में आएं हुऐं सभी लोगों को नव वर्ष की शुभकामनाय देते हुऐं कहा की सही मायने में हिन्दुतान का नया साल मार्च में ही आता है। लेकिन हम लोग और युवा पीढ़ी नया साल 31 दिसंबर को मनाती है।

देश का भविष्य और संस्कृति को बनाएं रखने के लिये सभी लोगों को आगे आना पड़ेंगा। खासकर नोजवानो को। कार्यक्रम में संजय अरोड़ा जिला संघ चालक, मुरारी लाल गोयल जिला संपर्क सूत्र,सह जिला संपर्क सूत्र राकेश कुमार गुप्ता , दशरथ शर्मा ,विनोद तोलंबिया आदि सहित कई लोगों का विशेष सहयोग रहा।