April 24, 2024

तानसेन संगीत महाविद्यालय द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

Faridabad/Alive News : सैक्टर-46 स्थित तानसेन संगीत महाविद्यालय द्वारा नगर निगम सभागार में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम कि शुरूआत दीप प्रज्जलन एवं संस्कृति वन्दना से की गई। इस कार्यक्रम मे शहर के लगभग 300 से अधिक बच्चो ने गायन कत्थक, भरतनाटयम, गिटार, तबला पर अपनी मनमोहक प्रस्तुतिया दी। विख्यात गायक सार्थी चटर्जी एवं तबला वादक प0 देवाशीष अधिकारी इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप मे मौजूद थे।

उन्होने छात्रो द्वारा दी गई प्रस्तुतियो की सराहना करते हुए उन्हे संगीत के क्षेत्र मे आगे बढने के लिय प्रेरित किया दर्शको ने सभी प्रस्तुतियो का जमकर आनंद लिया और तालिया बजाकर बच्चो का हौसला अफजाई किया।

तानसेन संगीत महाविद्यालय के निर्देशक रवि वर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य बच्चो मे भारतीय शास्त्रीय संगीत के प्रति रूचि जगाने एवं अपने भारतीय संगीत का प्रचार प्रसार करना है। रवि वर्मा ने सभी दर्शको एवं अभिभावको का धन्यवाद किया और विश्वास दिलाया कि संगीत के क्षेत्र मे तानसेन संगीत महाविद्यालय का योगदान बरकरार रहेगा और आने वाले दिनो मे और भी अच्छे-अच्छे कार्यक्रम में संगीत महाविद्यालय का योगदान बरकरार रहेगा।