April 25, 2024

ब्लू बर्ड स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन

Faridabad/Alive News : एस.जी.एम नगर स्थित ब्लू बर्ड सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 11वीं कक्षा के छात्रों द्वारा 12वीं कक्षा के छात्र-छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। विद्यालय के प्रधानाचार्या सुमन दत्ता द्वारा दीप प्रज्वलित कर समारोह की शुरुआत की गई।

कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना के साथ कि गई। अध्यापकों की मौजूदगी में विद्यालय के छात्र-छात्राओं की ओर से विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति की गई। इस अवसर पर स्कूल संस्थापक रमेश दत्ता एवं सुमन दत्ता ने छात्र-छात्राओं को अपने संबोधन में बच्चों को परीक्षा में सफलता के लिए कई सुझाव दिए। सभी की सफलता की प्रार्थना की तथा उनकेउज्जवल भविष्य हेतू शुभकामनाएं दी।

अपने सम्बोधन में आगे उन्होंने कहा कि सीनियर सेकेंडरी कक्षा के विद्यार्थिओ की केवल स्कूलिंग समाप्त होने जा रही है, स्कूल से रिश्ता नहीं। आप लोग भविष्य में जब कामयाबी की एक के बाद एक सीढी चढ़ेंगे तो हर पायदान पर आप को स्कूल के यह दिन याद आयेंगे। आप की हर कामयाबी पर स्कूल को भी उतना ही गर्व महसूस होगा जितना की आप के पेरेंट्स व फैमिली को होगा। विदाई के इस समारोह में बच्चे भावुक हो उठे और एक दूसरे को सफलता की शुभकामनाओं के साथ भावपूर्ण विदाई दी।