March 19, 2024

भारतीय विद्या कुंज स्कूल में ‘विदाई समारोह’ का आयोजन

Faridabad/Alive News : पल्ला स्थित भारतीय विद्या कुंज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आज विदाई समारोह का आयोजन धूमधाम से किया गया. कक्षा ग्यारहवीं ने कक्षा बारहवीं के छात्रों को विदाई पार्टी दी. इस मौके पर बारहवीं कक्षा के छात्र सजधज कर स्कूल पहुंचे और 11वीं कक्षा के छात्रों ने उनका तिलक लगाकर स्वागत किया. कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल की प्रिंसिपल डॉ कुसुम शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर किया. इसके पश्चात बारहवीं कक्षा के छात्रों ने अपने अध्यापकों के लिए टाइटल बोले और उनसे कुछ एक्टिविटी करवाई.
वहीं उन्होंने अपनी तरफ से स्कूल की प्रिंसिपल डॉक्टर कुसुम शर्मा को सम्मान स्वरूप भेज दिया। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए 11वीं कक्षा के छात्रों ने 12वीं कक्षा के छात्रों को टाइटल दिए और साथ ही कार्यक्रम को मनोरंजन बनाने के लिए डांस के साथ ही सिंगिंग और अदर एक्टिविटी भी करवाई। इस मौके पर बच्चों ने जमकर मौज मस्ती की और स्कूल के आखिरी लम्हे को शानदार ढंग से जीने की कोशिश की. विदाई समारोह के अवसर पर हेड गर्ल गुंजन और हेड बॉय विशाल राय को बनाया गया जोकि 11वी आर्ट्स के छात्र हैं.
वही कार्यक्रम के अंत में मिस BVK साक्षी पाल और मिस्टर BVK कॉमर्स से मोहित मलिक को बनाया गया. इस मौके पर स्कूल की अध्यापिका सरिता रतन मैम को भी स्कूल छोड़ने पर फेयरवेल पार्टी दी गई. इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल डॉक्टर कुसुम शर्मा ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए परीक्षा में अच्छे मार्क्स लाने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि यहां से आपके आगे का भविष्य तय होता है, इसीलिए परीक्षा में मन लगाकर पढ़ाई करें और अपनी पूर्ण योग्यता के साथ परीक्षा दें. इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा.